चोट के चलते CW टूर्नामेंट से बाहर हुए शिखर धवन, इमोशनल वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बुधवार को एक ट्वीट कर इस बात की पुष्टि कर दी है. जिसमें कहा गया है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आईसीसी विश्व कप-2019 के बाकी के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. धवन के हाथ के अंगूठे में चोट लगी है. वह जुलाई के मध्य तक चिकित्सकीय निगरानी में रहेंगे.

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, ‘कई विशेषज्ञों की सलाह को मानते हुए धवन जुलाई के मध्य तक निगरानी में रहेंगे, इसलिए वह आईसीसी विश्व कप-2019 के बाकी के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.’ वहीं वर्ल्ड कप 2019 के बीच से बाहर होने के बाद टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इमोशनल नज़र आए. शिखर धवन ने इस बारे में ट्वीट भी किया है.

शिखर धवन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, ‘मैं इस बात का ऐलान करते हुए भावुक हूं कि मैं अब क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का हिस्सा नहीं हूं. दुर्भाग्यवश, बाएं हाथ का अंगूठा सही समय पर ठीक नहीं हुआ है. लेकिन, शो मस्ट गो ऑन.’ शिखर धवन ने इस पोस्ट में वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने आगे लिखा है, ‘मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे मेरे टीम मेट्स, क्रिकेट लवर्स और पूरे देश से इतना प्यार और समर्थन मिला.’ शिखऱ धवन ने पोस्ट के आखिर में जय हिंद भी लिखा है.

बता दें धवन की गैरमौजूदगी में लोकेश राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी का जिम्मा संभाला था. और अर्धशतक लगाया था. धवन के स्थान पर टीम में विजय शंकर को जगह मिली थी. जो भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने के बाद गेंदबाजी करने आए थे और पहली ही गेंद पर विकेट लेने में सफल रहे थे. बता दें भुवनेश्वर भी चोट के कारण तीन मैच के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं.

धवन ने पांच जून को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में शतक जमाया था. धवन को जब चोट लगी थी उसके कुछ ही दिन बाद युवा-विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इंग्लैंड पहुंच गए थे. और पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए मैच से पहले ही टीम के साथ जुड़ गए थे.

Published by Yash Sharma on 20 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles