दिशा पाटनी के साथ रोमांटिक सीन करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना, इंटरव्यू के दौरान बताई कई बातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना भी अपने भाई की तरह ही इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं. एक्टर को ‘स्त्री’ और ‘दंगल’ में देखा गया था. इन दोनों ही फिल्मों में भले ही एक्टर का लीड रोल नहीं था लेकिन इन दोनों फिल्मों के जरिए इन्होंने लोगों के बीच अपनी एक्टिंग के जरिए पहचान बनाई है.

वैसे आपको यह भी बता दें कि अपने करियर की शुरुआत अपारशक्ति ने बतौर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर के तौर की थी. जिसके बाद वह अब अपनी एक्टिंग दे दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. हाल ही में एक्टर से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कुछ सवाल किए गए. जिनके जवाब उन्होंने बखूबी दिए.

एक्टर से जब पूछा गया कि वह किस एक्ट्रेस के साथ इंटीमेंट सीन करना चाहते हैं? तो इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने दिशा पाटनी का नाम लिया.

इसके बाद एक्टर से पूछा गया कि अगर कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट उनको एक साथ डेट पर चलने के लिए पूछेंगी तो वो किसको ना कहेंगे. इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि वह आलिया के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगे.

View this post on Instagram

soul full of sunshine 🌻

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

इसके बाद जब अपारशक्ति ने पूछा गया कि अगय उन्हें किसी हीरो को डेट करना हो तो वह किसे चुनेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए अपारशक्ति ने शाहिद कपूर का नाम लिया. इसके पीछे का कारण बताते हुए शाहिद कपूर ने कहा- ‘शाहिद का ड्रेसिंग स्टाइल मुझे बहुत पसंद है. मुझे उनका स्टाइल भी बहुत अच्छा लगता है. शाहिद की बॉडी लैंग्वेज भी काफी अच्छी है.’

इस इंटरव्यू के दौरान अपने और आयुष्मान खुराना की तुलना किए जाने को लेकर भी अपारशक्ति ने कई बातें बताई. इस दौरान एक्टर ने कहा- ‘मुझे नहीं लगता कि अभी मैं उनकी बराबरी कर सकता हूं और हम दोनों के बीच कोई कम्पेरिजन भी नहीं है. अगर लोग कहते हैं कि हम दोनों एक-दूसरे की तरह दिखते हैं तो हां ऐसा है, क्योंकि हम दोनों भाई हैं और मुझे लगता है कि आयुष्मान बेहद गुड लुकिंग हैं.’

Published by Chanchala Verma on 20 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles