न्यूयॉर्क में मेंटल हेल्थ प्रोग्राम की चीफ गेस्ट बनीं दीपिका, केंडल जेनर से भी की मुलाकात

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. जहां एक ओर वह अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करती हैं. वहीं दूसरी ओर अपने फैशन सेंस से भारत में ही नहीं विदेश में भी अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. इन दिनों दीपिका फिल्म ’83’ की शूटिंग में रणवीर सिंह के साथ बिजी हैं. लेकिन कुछ वक्त निकालकर वह न्यूयॉर्क के एक इवेंट में स्पेशल गेस्ट के तौर पर मौजूद रहीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने न्यूयॉर्क में एक चैरिटी डिनर में सुपरमॉडल और रिएलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर के साथ फोटो खिंचवाई. जिसमें दोनों मुस्कुराती नजर आ रही हैं. मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के लिए सक्रिय रहने वाली दीपिका पादुकोण न्यूयॉर्क प्रेसबाइटेरियन हॉस्पिटल द्वारा आयोजित एन्ग्जाइटी यूथ सेंटर डिनर में शरीक हुई थीं.

दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें वह ब्लैक बॉस लुक में नजर आईं. उन्होंने एल्बर्टा फेरेट्टी के कलेक्शन का ब्लैक फ्रिंग्ड सूट पहना था. जिसके साथ फ्लर्ड पैंट पहना. जिसमें ग्रे कलर की साइड में स्ट्राइप थी. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि मानसिक बीमारी ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है.

तस्वीर के साथ दीपिका ने लिखा, ‘मानसिक बीमारी ने समाज के सामने कठिन चुनौती पेश की है, लेकिन बीमारी के साथ मेरे अनुभव ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, जिसमें से एक धैर्य है. लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात जो सिखाई है वह है ‘उम्मीद’.’

Published by Yash Sharma on 20 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles