विराट को चीयर करने अनुष्का पहुंचीं लंदन, प्रैक्टिस से समय निकाल पत्नी संग घूमने निकले विराट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा पति विराट को चीयर करने के लिए एक बार फिर लंदन पहुंच गई हैं. जी हां सोशल मीडिया पर अनुष्का-विराट की लेटेस्ट फोटो सामने आई है. जिसमें इन दोनों को एक साथ देखा गया है. विराट कोहली फैन क्लब के इंस्टाग्राम पेज पर दोनों की तस्वीर शेयर की गई है. तस्वीर के साथ लिखा गया है, ‘विराट और अनुष्का लंदन के ओल्ड बॉन्ड स्ट्रीट पर आज एक साथ.’

बता दें कि टीम इंडिया आईसीसी विश्‍व कप 2019 में एक छोटे से ब्रेक पर है. टीम इंडिया का अगला मैच साउथैंप्‍टन में शनिवार को अफगानिस्‍तान के खिलाफ होना है. ऐसे में विराट-अनुष्का एक दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे गए. विराट और अनुष्का की तस्वीर पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच के बाद सामने आई है. बता दें कि ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर पाकिस्तान को आईसीसी विश्व कप मुकाबले में शानदार तरीके से हराने के बाद भारतीय खिलाड़ी दो दिनों के लिए ब्रेक पर हैं.

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की लंदन की गलियों में घूमते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. खबरों की माने तो भारतीय खिलाडि़यों की पत्‍नियां और परिवार के सदस्‍य अभी इंग्‍लैंड में उन्‍हीं के साथ हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय खिलाड़ियों और सपोर्ट स्‍टाफ की पत्नियों और परिवार के सदस्‍यों को मौजूदा विश्‍व कप में 15 दिन तक साथ रूकने की इजाजत दी है.

पाकिस्तान की टीम पर विजय के बाद टीम प्रबंधन ने बताया था कि भारतीय टीम दो दिनों के ब्रेक पर रहेगी. भारत ने बीते 12 दिनों में 3 मैच खेले हैं. उसका पहला मैच 5 जून को था. इस बीच में हालांकि न्यूजीलैंड के साथ होने वाला उसका मुकाबला बारिश में धुल गया था. भारत ने चार में से तीन मैच जीते हैं और रद्द हुए मुकाबले से 1 अंक लेकर कुल 7 अंकों के साथ 10 टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर है. भारतीय टीम ने रविवार को पाकिस्तान को बारिश से बाधित मैच में 89 रनों से हराया. यह विश्व कप में पाकिस्तान पर उसकी लगातार 7वीं जीत थी.

Published by Yash Sharma on 20 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles