साऊथ की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां ने निखिल जैन संग लिए सात फेरे, शेयर की तस्वीरें

Get Daily Updates In Email

साऊथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में शादी कर ली है. जी हां, नुसरत जहां ने कोलकाता के बिजनसमैन निखिल जैन के साथ 19 जून को तुर्की में शादी की है. शादी की जानकारी खुद निखिल और नुसरत ने दी है. दरअसल हाल ही में निखिल और नुसरत ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकरी दी है.

ख़बरों की माने तो यह शादी बेहद निजी तरीके से हुई थी. शादी में दोनों परिवार के अलावा कुछ चुनिंदा मेहमान शामिल हुई थे. शादी से पहले दो दिन से नुसरत के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे थे.

View this post on Instagram

Towards a happily ever after with @nikhiljain09 ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुसरत जहां ने शादी में मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजायन किया हुआ लंहगा पहना था. लाल रंग के इस लहंगे में नुसरत बेहद खूबसूरत लग रही थीं. नुसरत के पति निखिल ने शादी में ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी. इस शादी में बांग्ला एक्ट्रेस  और जाधवपुर से टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती भी मौजूद रहीं. बता दें कि नुसरत और मिमी दोनों बेहद अच्छी दोस्त हैं.

नुसरत जहां ने अपनी शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में नुसरत अपने पति निखिल के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए नुसरत जहां ने ‘Towards a happily ever after with @nikhiljain09 ❤️’ लिखा है. फोटो के अलावा शादी का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में नुसरत की एंट्री होती दिखाई दे रही है. लाल रंग के लहंगे में मंडप की तरफ जाते हुए नुसरत काफी खुश नजर आ रही हैं.

इससे पहले नुसरत की हल्दी सेरेमनी की फोटो सामने आई थी. हल्दी सेरेमनी की फोटो में नुसरत काफी इमोश्नल नजर आ रही थीं. सामने आई फोटो में नुसरत के गालों पर मेहंदी लगी दिख रही थी.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि निखिल जैन और नुसरत जहां की मुलाकात पिछले साल ही हुई थी. ऐसा कहा जाता है कि दोनों की फर्स्ट मीट दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी.

पहली ही मुलाकत में दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे. दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला. इस तरह से जल्द ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए और शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया.

Published by Lakhan Sen on 20 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles