हमेशा ग्लैमरस रहना पसंद करती हैं एक्ट्रेस नीतू चंद्रा, रणदीप हुड्डा के साथ जुड़ चुका है नाम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में अभिनय कर चुकी हॉट एंड खूबसूरत एक्ट्रेस नीतू चंद्रा आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 20 जून 1984 में बिहार के आरा में जन्म लेने वाली नीतू अपनी बोल्डनेस के लिए बेहद पॉपुलर हैं. चलिए नीतू के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें जो शायद ही अभी तक आपको पता होगी.

नीतू ने पटना से अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की है. जबकि दिल्ली के इंद्रप्रस्थ कॉलेज से उन्होंने अपनी ग्रैजुएशन की पढ़ाई की है. कालेज के दिनों में ही नीतू ने ऐड और फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. नीतू ने साल 2005 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गरम मसाला’ में काम किया था. इस फिल्म में नीतू ने अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड स्वीटी का रोल निभाया था. इस फिल्म के बाद नीतू मधुर भंडारकर की फिल्म ‘ट्रेफिक सिग्नल’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में लीड रोल में कुणाल खेमू थे. नीतू ने बॉलीवुड के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

View this post on Instagram

This one is my favorite ❤ #actor #bollywood 😘

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on

एक्टिंग के अलावा नीतू चंद्रा ताइक्वांडो का शौक है. वे ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट रही हैं. साल 1997 में उन्होंने हांगकांग में वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. नीतू अपनी बोल्डनेस के लिए बेहद फेमस हैं.

वहीं हम बात करें नीतू की पर्सनल लाइफ की तो नीतू का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ जुड़ चुका है. हालांकि दोनों में किसी ने रिलेशन में होने की पुष्टि नहीं की है. लेकिन फिर भी दोनों रिलेशन में रह चुके हैं.

नीतू से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा था कि जब तक मैं अपने रिश्ते के भविष्य को लेकर सुनिश्चित नहीं होऊंगी, तब तक मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहूंगी.

फिल्म इंडस्ट्री की दूसरी एक्ट्रेस की तरह नीतू चंद्रा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहना पसंद करती हैं. खासतौर से वे इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. यहां वे आए दिन अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नीतू के 5 लाख 68 हजार फॉलोअर्स हैं. काफी लंबे समय से नीतू किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.

Published by Lakhan Sen on 20 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles