दीपिका को ग्रीन ड्रेस में देख क्रेजी हुए फैंस, फैंस बोले- रणवीर का असर तो आएगा ही

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी दीपिका पादुकोण आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. दीपिका अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, उतना ही वे अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. अभी हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है.

बता दें कि दीपिका मुंबई में चल रहे ग्रासिया मिलेनियल अवॉर्ड्स इवेंट में शामिल हुई थीं. इस दौरान दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस खास मौके पर दीपिका ग्रीन कलर की फुल लेंथ ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. इस ड्रेस के साथ दीपिका ने मैचिंग ईयररिंग्स भी पहने हुए थे. दीपिका का यह लुक जहां उनके फैंस को बेहद पसंद आया है. वहीं कुछ फैंस ने दीपिका को ट्रोल कर दिया है.

View this post on Instagram

Protect this cutie 😭😭❤️❤️

A post shared by Queen of Hearts Fanpage 👑❤️ (@live.love.deepika) on

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपिका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बीवी किसकी है, रणवीर सिंह की, कुछ तो असर होगा ही. वहीं एक यूजर्स ने दीपिका को ‘हरी मिर्च’, ‘रेनकोट’ कहा है. वहीं दीपिका के कुछ फैंस है जिन्हे उनका यह लुक बेहद पसंद आ रहा है.

बात करें दीपिका के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ में व्यस्त चल रही हैं. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग दीपिका ने दिल्ली में कर ली है. अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है. दीपिका की यह फिल्म एसिड सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है. फिल्म में दीपिका एक एसिड पीडिता का किरदार निभा रही हैं. फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. जानकारी के लिए आपको बता दें कि फॉक्स स्टार स्टूडियो के ‘ए एंटरटेनमेंट’ और ‘मृग’ फिल्म मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. फिल्म के लिए दीपिका कड़ी मेहनत कर रही हैं.

इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल से जुड़े ऑनलाइन उपलब्ध सभी दस्तावेजों का अच्छे से अध्ययन किया है. इसके अलावा उन्होंने 10 एसिड सर्वाइवर के इंटरव्यूज़ देखे हैं. खास बात तो यह है कि फिल्म ‘छपाक’ के जरिए दीपिका फिल्म प्रोडक्शन का काम भी शुरू करने जा रही हैं. बता दें कि इस फिल्म को मेघना गुलजार को-प्रोड्यूस कर रही हैं.

Published by Lakhan Sen on 21 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles