इश्क़, इमोशन और कॉमेडी का बेहतरीन तड़का है ‘कबीर सिंह’, शाहिद की दमदार परफॉरमेंस

Get Daily Updates In Email

मशहूर डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी की तेलुगू फ़िल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ आज यानी 21 जून से सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की चर्चा तभी से होने लगी थी जब इसका फर्स्‍ट लुक सामने आया था. हैवी बीयर्ड लुक, चेहरे पर गुस्‍सा, आंखों में इश्‍क का नशा और सिर पर प्रेम को पाने का जुनून उनके चेहरे पर साफ़ झलक रहा था. शाहिद कपूर के काम की हर जगह तारीफ़ हो रही है.

संदीप रेड्डी ने ही अर्जुन रेड्डी का निर्देशन किया था और बहुत अच्छी बात है उन्होंने ही इस फ़िल्म को निर्देशित किया है. फिल्म में शाहिद की मुलाकात कॉलेज लाइफ में प्रीति यानी कियारा अडवाणी से होती है. बस वह पहली नजर से उससे प्यार करने लगता है और प्रीति को भी उससे कब प्यार हो जाता है उसे खुद पता नहीं चलता. लेकिन चीजें तब बिगड़ जाती हैं जब प्रीति के पिताजी शादी के लिए मना कर देते हैं और उसकी शादी किसी और से कर देते हैं. यहीं से शुरू होता है कबीर सिंह का वह सफर जिसमें वह अपने आप को तबाह करना शुरू करता है.

अर्जुन रेड्डी के डायरेक्‍टर संदीप वांगा ने बेहद खूबसूरत तरीके से कबीर सिंह को बनाया है. कबीर सिंह एक कंपलीट मसाला फ‍िल्‍म है जिसमें कॉमेडी है, इमोशंस हैं. इस फ‍िल्‍म की खास बात यह है कि 3 घंटे से भी लंबी कहानी होने के बावजूद यह आपको बोर नहीं करेगी. कॉमेडी पंच, छिछोरे टाइप के कॉमेडी सीन्‍स आपको ठहाके लगाने पर मजबूर कर देंगे.

अभिनय की बात की जाए तो शाहिद कपूर एक बार फिर साबित करते नजर आते हैं भूमिका कितनी ही मुश्किल क्यों ना हो वह उसे साध ही लेते हैं. कियारा के खाते में डायलॉग ना के बराबर हैं, बावजूद इसके उन्‍होंने अपने अंदाज से छाप छोड़ी है. वहीं कबीर सिंह के भाई करन के रोल में अर्जुन बाजवा ने भी बहुत अच्छा काम किया है. इस फ‍िल्‍म की कहानी के साथ-साथ इसके गाने भी खूब पसंद किए जा रहे हैं. फ‍िल्‍म की रिलीज से पहले इसके गाने खूब सुनाई देने लगे थे.

Published by Yash Sharma on 21 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles