‘छपाक’ के लिए दीपिका ने की है खूब मेहनत, डायरेक्टर मेघना गुलजार ने बताई दीपिका को चुनने की वजह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में वह काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. बता दें यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर बनाई  जा रही है. जिसमें उनकी जिंदगी के कई अहम पहलूओं को दिखाया जाएगा. फिल्म में दीपिका लक्ष्मी के किरदार में नजर आ रही हैं.

जैसे ही इस फिल्म से जुड़ा दीपिका का फर्स्ट लुक सामने आया तो दर्शक उन्हें देखकर हैरान रह गए क्योंकि दीपिका का चेहरा लक्ष्मी से मिलता जुलता था. दीपिका ने लक्ष्मी की तरह दिखने के लिए खूब मेहनत की है. जिसमें वह सफल भी हुई हैं. इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मेघना ने लक्ष्मी के किरदार के लिए दीपिका को चुनने के पीछे की वजह बताई.

मेघना ने बताया कि ‘छपाक’ के लिए दीपिका हमेशा से ही उनकी परफेक्ट च्वॉइस रही हैं. उन्होंने एसिड अटैक से पहले की लक्ष्मी की कुछ तस्वीरें देखी जिसमें उनका लुक दीपिका से कुछ हद तक मिलता जुलता था. लेकिन उस वक्त उन्होंने सोचा कि शायद वे अपनी सोच के कारण ऐसा सोच रहे हैं. उन्हें लगा था कि दीपिका शायद ही इस प्रोजेक्ट को वक्त देंगी.’

आगे मेघना ने बताया कि ‘पद्मावत’, ‘तमाशा’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ के बाद दीपिका लाइट प्रोजेक्ट्स करना चाहती थीं, लेकिन जब उन्होंने ‘छपाक’ के लिए हां कहा तो मैं सरप्राइज्ड रह गई थी. मेघना ने आगे कहा कि अपनी त्वचा से निकलकर किसी और की त्वचा में खुद को पूरी तरह डुबो देना, इस तरह की ग्राउंडिंग में आपको बहुत समय लगता है. दीपिका पादुकोण जिन्हें, उनके चेहरे, ब्रांड और अभिनेत्री के रूप में हम सब जानते हैं, उन्होंने ये रोल निभाने के लिए यह सबकुछ बहा दिया है. इसके लिए बहुत धैर्य चाहिए.’

बताते चलें फिल्म के सेट से दीपिका की कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुकी हैं. यही नहीं मेघना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपिका और विक्रांत मैसी की कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें दीपिका सलवार सूट पहने हुए हाथों में मेहंदी लगाए हुए नजर आ रही हैं.

बता दें फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 21 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles