री-क्रिएट होगा आइकोनिक सॉन्ग ‘टिप-टिप बरसा पानी’, कैटरीना-अक्षय की जोड़ी दिखेगी साथ

Get Daily Updates In Email

अक्षय की सुपरहिट फिल्म मोहरा में अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया गीत टिप-टिप बरसा पानी उनकी ही अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में री-क्रिएट किया जा रहा है. इस बात की घोषणा अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर की है. उन्होंने इसे अपना और अपने करियर का पर्यायवाची बताया है. उनकी माने तो अगर यह गाना किसी और एक्टर पर फिल्माया जाता तो उन्हें बेहद अफसोस होता.

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोट पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘अगर कोई और एक्टर टिप-टिप बरसा पानी री-क्रिएट करता तो जाहिरतौर पर मुझे अफसोस होता. यह गाना मेरा और मेरे करियर का पर्यायवाची बन गया है. और इसके लिए मैं रतन जैनजी का पर्याप्त रूप से शुक्रिया अदा नहीं कर सकता.’

अक्षय ने मैसेज के साथ एक पुरानी फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह रतन जैन के साथ दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, रतन गाने के ऑफिशियल राइट्स रतन जैन के पास ही हैं. उन्होंने अपने भाई गणेश जैन के साथ 1994 में आए इस गाने को प्रोड्यूस किया था. अब सूर्यवंशी में रोहित शेट्टी दोबारा इस गाने को रिक्रिएट करने जा रहे हैं. लेकिन इस बार गाने की हीरोइन कैटरीना कैफ होंगी. गाने के खुलासे से पहले चर्चा थी कि अक्षय और कैटरीना जल्द ही एक रोमांटिक गाने के लिए हैदराबाद स्थ‍ित रामोजी फिल्म स्टूडियो में शूटिंग शुरू करेंगे.

फिल्म के नजदीकी सूत्रों ने मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान बताया कि इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है. जबकि फराह खान गाने की कोरियोग्राफी करेंगी. फराह ने रोहित से इस ट्रैक पर पहले से बात कर ली है. बता दें कि कैटरीना और अक्षय की जोड़ी नौ साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही है. दोनों को पिछली बार फिल्म तीस मार खां में एक साथ देखा गया था. अक्षय और कटरीना की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद है.

इसके अलावा इस फिल्म में निकितन धीर, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर और नीना गुप्ता भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 21 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles