सेट पर लगी चोट से अभी तक जूझ रही हैं दिशा, शेयर किया सलमान के साथ काम करने का अनुभव

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म हर तरफ वाह-वाही लूट रही है. इस फिल्म में एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी नजर आई थीं. उन्होंने सर्कस आर्टिस्ट का रोल प्ले किया है. अपने इस किरदार के लिए दिशा को एक्रोबैट्स की प्रैक्टिस करनी पड़ी थी. यहां तक कि स्टंट परफॉर्म करने के दौरान दिशा के घुटने में चोट लग गई थी जो अभी तक ठीक नहीं हुई है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बताया, ‘भारत फिल्म में मैंने अभी तक सबसे कठिन काम किया है. फिल्म की शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में चोट लग गई थी और मुझे फ्लिप, डांस, जंप और फायर हूप करना था. असल में अभी तक मेरा घुटना ठीक नहीं हुआ है.’ उन्होंने कहा कि यह फिल्म मेरे द्वारा की गई सबसे मुश्किल चीजों में शामिल है. फिल्म की शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में चोट लग गई थी और तब भी मुझे फ्लिप, डांस, और जंप करना था. मेरा घुटना अभी तक ठीक नहीं हुआ है.

इसके अलावा दिशा ने सलमान के साथ काम करने के दौरान अपना अनुभव साझा किया. उन्होंने बताया कि सलमान जैसे प्रतिष्ठित एक्टर के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव रहा. वह काफी हार्ड वर्किंग, विनम्र और समझदार व्यक्ति हैं. सेट पर वह हर किसी की मदद करते हैं. बता दें कि एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के साथ इंटरव्यू के दौरान दिशा ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर कहा था, ‘भारत एक अलग तरह की फिल्म है. इसमें एक इंसान की जर्नी की कहानी है. इसलिए मुझे कोई भी फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म में मेरा रोल कितना छोटा और बड़ा है. मैं सिर्फ इस बात पर विश्वास करती हूं कि ऐसा काम करूं जो बड़ा असर छोड़ने में कामयाब हो.’

View this post on Instagram

#Bharat✨

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

साथ ही बताते चलें कि इन दिनों दिशा, डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म मलंग की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें उनके अलावा आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर नजर आएंगे. फिल्म में वह एक एक्शन हीरो की भूमिका में दिखेंगे. यह फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 21 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles