अक्षय कुमार की 75 वर्षीय मां अरुणा ने किया योग, एक्टर ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर बॉलीवुड के स्टार्स की सक्रियता भी देखने को मिल रही है. शिल्पा शेट्टी से लेकर बिपाशा बसु, अनुपम खेर और ट्विंकल खन्ना जैसे बॉलीवुड सितारों ने योगा करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. ऐसे में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार कैसे पीछे रह सकते हैं.

अपने जीवन में फिटनेस को बड़ा महत्व देने वाले अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है, जो हम सभी के लिए प्रेरणास्पद है. यह तस्वीर अक्षय कुमार की नहीं है बल्कि उनकी मां की है. अक्षय ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं कुछ ऐसा शेयर कर रहा हूं जिसपर मुझे बेहद गर्व है. 75 साल की उम्र में घुटने की सर्जरी करवाने के बाद, मेरी मां ने योग करना शुरू किया. और अब यह उनकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन गया है. वह हर दिन बेहतर होती जा रही हैं.’

अक्षय कुमार ने अपनी मां की जो तस्वीर शेयर की उसमें वह पलंग पर योग की मुद्रा में बैठी नजर आ रही हैं. और उन्होंने अपनी आंखें बंद की हुई हैं. अरुणा भाटिया इसमें ब्रीद-इन-ब्रीद-आउट करती दिख रही हैं. अक्षय ने ना केवल अपनी मां की तस्वीर शेयर की बल्कि उनसे जुड़ी एक खास बात भी बताई. इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस से ‘सांस अंदर बाहर’ करने वाली एक्सरसाइज करने को कहा. साथ ही सभी को इंटरनेशनल योगा डे की बधाई दी.

अक्षय कुमार द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने किस इमोजी बनाकर कमेंट किया. अक्षय कुमार की पत्नी टि्वंकल खन्ना ने अपनी सास की इस तस्वीर पर हार्ट इमोजी बनाई. बता दें खिलाड़ी कुमार हमेशा से ही फिटनेस को महत्व देते आए हैं. वह अपने बच्चों को भी फिटनेस का ज्ञान देते हैं. और बेटी नितारा की एक्सरसाइज करते हुए तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते हैं.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अक्षय फिलहाल ‘मिशन मंगल’, करीना कपूर के साथ ‘गुड न्यूज’ और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में बिजी हैं. इसके साथ वह ‘हाउसफुल-4’ और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में भी काम कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 22 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles