एक्ट्रेसेस जो रखती हैं गाड़ियों के बराबर कीमत के महंगे बैग्स, जानिए उनकी कीमत और ब्रांड

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस का लग्जरी चीजों से कितना लगाव है यह अक्सर देखा जाता है. आलिया, दीपिका जैसी कई एक्ट्रेसेस अपने साथ बहुत महंगी-महंगी चीजें रखती हैं. हाल ही में आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर शनेल के रेड, टू-साइड स्लिंग बैग के साथ देखा गया और तभी से उनका यह बैग चर्चा में बना हुआ है. लैंबस्किन से बने इस रेड टोन डबल बैग की कीमत लगभग 4,82,534 रुपए बताई जा रही है. इसके साथ ही जानिए सेलेब्रिटीज के ऐसे ही खास बैग्स के बारे में:

1. प्रियंका चोपड़ा

View this post on Instagram

He makes me sparkle ❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

प्रियंका चोपड़ा के पास शनेल का जेरी कैन प्लेक्सीग्लास मिनॉडियर है जिसकी कीमत लगभग 8.5 लाख रुपए है. उन्होंने इसे अपने स्ट्रीट स्टाइल फैशन का हिस्सा बनाया हुआ है.

2. दीपिका पादुकोण

 

दीपिका पादुकोण के शनेल डबल एक्सएल फ्लैप बैग का साइज बेहद बड़ा और लुक बेहद शानदार है. इसे वह खुद कैरी नहीं करती हैं, कैरी करने के लिए उन्हें एक असिस्टेंट की जरूरत पड़ती है. इस हाइ-एंड बैग की कीमत 3.5 लाख रुपए से ज्यादा है और अपने साइज की वजह से यह ट्रैवलिंग के लिए आदर्श है. इस ब्लैक कलर के बैग पर हैवी गोल्डन चेन लगी हुई है.

3. करीना कपूर खान

View this post on Instagram

#abouttoday💕

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

 

करीना कपूर खान को अपने बर्किन बैग के बिना कम ही देखा जाता है. यह ब्रैंड आसानी से बैग देता ही नहीं है. इसे लेकर कुछ नियम हैं. बुकिंग के बाद हो सकता है आपका नंबर 5-6 साल बाद आए. बुकिंग से पहले आपको यह बताना होगा कि इससे पहले आप किस ब्रैंड के बैग्स इस्तेमाल करते थे. इस तरह आपकी प्रतिष्ठा जानने के बाद ही यह ब्रैंड बुकिंग लेता है. इस बैग की कीमत लगभग 9 लाख रुपए है.

4. अनुष्का शर्मा

 

अनुष्का शर्मा को क्वीन ऑफ कैजुअल फैशन कहा जाता है. उनका ब्लैक लेदर फेंडी हैंडबैग भी अब उनके कैजुअल फैशन का हिस्सा बन गया है. इसे फेंडी के मोनोग्राम टोट बैग के नाम से जाना जाता है जिसकी कीमत लगभग 1.5 लाख रुपए है.

5. सोनम कपूर

 

सोनम कपूर के बैग कलेक्शन में डिऑर और एरमेज़ केली जैसे नाम शामिल हैं. लेकिन उन्हें शनेल क्लासिक पसंद है जिसकी कीमत लगभग 4 लाख रुपए है. शनेल अपने बैग्स की कीमत बढ़ाता रहता है. यह बैग 1955 में मशहूर हुआ था और आज पहले से ज्यादा मशहूर है. कई साइज़ और कलर्स में मिलता है.

Published by Yash Sharma on 22 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles