फिल्म पद्मावत में भी दिखाया है मीजान ने अपनी एक्टिंग का जलवा, ‘मलाल’ से करेंगे डेब्यू

Get Daily Updates In Email

अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मीजान ने बताया कि फिल्म ‘पद्मावत’ में उन्होंने रणवीर सिंह की अनुपस्थिति में उनके कुछ दृश्य शूट किए थे. मीजान, संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘मलाल’ से आधिकारिक तौर पर बॉलीवुड में प्रवेश करने वाले हैं. जूम पर प्रसारित होने वाले शो ‘बाई इन्वाइट ओनली’ पर मीजान ने यह खुलासा किया.

इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ‘पद्मावत’ के दो दृश्यों में रणवीर की जगह पहली बार अभिनय किया था. मीजान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह के बॉडी डबल के रूप में नजर आ चुके हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं फिल्म ‘पद्मावत’ में संजय सर के असिस्टेंस के तौर पर था. तब वह यह चर्चा कर रहे थे कि एक ब्रांड के साथ काम को लेकर रणवीर अनुपस्थित रहेंगे. जिससे कि कुछ दृश्यों को शूट करने में कठिनाई आएगी.

लेकिन संजय सर ने कहा, हम यह कर सकते हैं, मैं चौंक गया. वह मेरी ओर मुड़े और बोले, मुझे यह करना है. सेट पर अगले दिन उन्होंने मुझे रणवीर के हाव-भाव और पंक्तियां याद कर के आने को कहा. मीजान ने कहा, ‘पद्मावत’ में दो ऐसे दृश्य हैं, जहां रणवीर की जगह मैं हूं. हाल ही में मीजान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह पिता जावेद जाफरी के साथ मलाल फिल्म का गाना ‘आइला रे’ पर डांस करते नजर आए थे. इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था.

बता दें, मीजान की ‘मलाल’ में शर्मीन भी डेब्यू कर रही हैं. संजय लीला भंसाली फ‍िल्‍म मलाल के साथ वापस लौटे हैं. इस फ‍िल्‍म से वह अपनी भतीजी शरमिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मीजान को लॉन्च कर रहे हैं. इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर सामने आ चुका है. यह फ‍िल्‍म एक ऐसे मुद्दे को उठाती है, जो लंब समय से चर्चा में है. फ‍िल्‍म में मीजान एक मराठी है और शरमिन गैर मराठी, पहले दोनों बात बात पर उलझते हैं और फ‍िर दोनों में प्‍यार हो जाता है. मंगेश हडावले के न‍िर्देशन में बनने वाली यह फ‍िल्‍म 5 जुलाई 2019 को रिलीज होने जा रही है.

Published by Yash Sharma on 22 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles