सुशांत-रिया ने लद्दाख से शेयर की एक ही बच्चे के साथ फोटो, दोनों के लिंकअप की खबरें हुई तेज

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड टाउन में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर की चर्चाएं जोरो पर हैं. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है. हालांकि सुशांत और रिया ने कभी भी इस रिश्ते को कबूला नहीं है और पब्लिक में दोनों ने एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं. अब चर्चा है कि दोनों साथ में लद्दाख में छुट्टियां मनाने गए हैं. दरअसल इस बात का खुलासा दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट से हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत लद्दाख में छुट्टियां मनाने के लिए गए थे. उन्‍होंने वहां से कुछ तस्‍वीरें भी शेयर कीं. इनमें से एक तस्‍वीर में वह एक प्‍यारे से बच्‍चे के साथ मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं. रिया और सुशांत ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बच्चे के साथ तस्वीर शेयर की है. दोनों तस्वीर में एक ही बच्चा नजर आ रहा है. जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने बारी-बारी उस बच्चे के साथ फोटो क्लिक की है और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

ऐसे में साफ पता चल रहा है कि दोनों साथ में लद्दाख में हॉलीडे एंजॉय कर रहे हैं. इन तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. वैसे बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत जब भी कोई फिल्म करते हैं तो को स्टार के साथ उनके लिंकअप की चर्चा आम बात हो गई है. उनका नाम अक्सर उनके को-स्टार से जोड़ा जाता रहा है. सुशांत का नाम राबता एक्ट्रेस कृति सेनन और केदारनाथ की फीमेल लीड सारा अली खान तक के साथ जुड़ चुका है. हालांकि बाद में उन्होंने इन बातों को अफवाह बताया गया और सिरे से खारिज कर दिया था.

View this post on Instagram

बाज़ीचा-ए-अत्फ़ाल है दुनिया, मेरे आगे होता है शब-ओ-रोज़ तमाशा, मेरे आगे मत पूछ कि क्या हाल है मेरा तेरे पीछे  तू देख कि क्या रंग है तेरा, मेरे आगे नफ़रत का गुमाँ गुज़रे है, मैं रश्क से गुज़रा  क्योंकर कहूँ, लो नाम न उनका मेरे आगे ईमाँ मुझे रोके है, जो खींचे है मुझे कुफ़्र काबा मेरे पीछे है, कलीसा मेरे आगे आशिक़ हूँ, पे माशूक़-फ़रेबी है मेरा काम  मजनूं को बुरा कहती है लैला, मेरे आगे हमपेशा-ओ-हमशरब-ओ-हमराज़ है मेरा 'ग़ालिब' को बुरा क्यों, कहो अच्छा, मेरे आगे

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों सुशांत सिंह छिछोरे फिल्म में बिजी हैं. इसमें उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर होंगी. इसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है. फिल्म का पोस्टर जारी हो चुका है जिसमें सुशांत का यंग और बूढ़ा लुक नजर आया था. वहीं, रिया चक्रवर्ती अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे में नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 22 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles