8 बजे सो जाते हैं तैमूर, कभी-कभी शूटिंग लेट खत्म होने की वजह से बेटे से नहीं मिल पाते सैफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाड़ले अपने फोटोज की वजह से तो कभी अपने वीडियोज की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. इन दिनों तैमूर अपने मॉम और डेड के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. जिसके फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल भी हो चुके हैं.

वैसे सैफ और करीना कई बार इंटरव्यूज में अपने बेटे को लेकर कई सारी बातें कह चुके हैं लेकिन हाल ही में एक बार फिर से सैफ ने तैमूर को लेकर बातें की हैं. दरअसल सैफ अली खान का कहना है कि आठ बजे तक काम से फ्री नहीं होने पर वह असहज महसूस करने लगते हैं.

View this post on Instagram

Cute family 💕

A post shared by Taimur Ali Khan❤ (@taimurfc2) on

इस बात का कारण बताते हुए सैफ ने कहा कि जब मैं काम से वापस आता हूं और देखता हूं कि तैमूर सो चुका है तो मुझे बहुत बुरा लगता है. हम कई घंटों तक शूटिंग करते हैं लेकिन यदि मैं 8 बजे तक अपना काम खत्म नहीं कर पाता हूं तो मुझे असहज महसूस होता है क्योंकि इसका मतलब है कि मैं अपने बेटे को दिए जाने वाला वक्त उससे छीन रहा हूं.’

आगे अपने बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा- ‘जब मैं बड़ा हो रहा था तो मेरे माता-पिता ने मुझे सिखाया कि किस तरह परिवार को दिए जाने वाले वक्त का सम्मान करना चाहिए.’ सैफ कहते हैं- ‘मेरे पिता एक क्रिकेटर थे और मेरी मां एक एक्ट्रेस, दोनों का ही बहुत बिजी शेड्यूल था. हालांकि बावजूद इसके वे हमारे लिए वक्त निकालते थे और हम बाकी चीजों के बारे में बात किया करते थे.’

बात करें वर्कप्लेस की तो सैफ अली खान को आखिरी बार ‘बाजार’ फिल्म में देखा गया था. जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी. इसके बाद अब सैफ अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’  में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सैफ की पसंदीदा वेब सीरीज ‘सेक्रेट गेम्स’ का सीक्वल भी जल्द ही आने वाला है.

फ़िलहाल तो सैफ पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles