कई कारों के काफिले के साथ चलते हैं मुकेश अंबानी, खास फीचर्स वाली कई महंगी कार्स हैं शामिल

Get Daily Updates In Email

मुकेश अंबानी देश के सबसे बड़े बिज़नेसमैन हैं. उनका लाइफ स्टाइल भी काबिलेतारीफ है. मुकेश अंबानी अजब भी कहीं जाते हैं तो उनका कबीला देखने लायक होता है. आपको बता दें कि उनके इस काफिले में कई महंगी कारें शामिल होती हैं. आज इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं अंबानी के काफिले में शामिल होने वाली कुछ कारों के बारे में –

1. BMW 760 Li –

अंबानी के काफिले में BMW 760 Li भी शामिल होती है. यह कार अपने परफॉरमेंस के साथ ही अपने सेफ्टी फीचर्स की वजह से पसंद की जाती है. इस कार में बुलेटप्रुफ कोटिंग भी दी गई है. अंबानी की इस BMW 760 Li कार की कीमत 8.5 करोड़ रूपए है. बता दें इसके हर दरवाजे का वजन करीबन 150 किलोग्राम है. इस कार में सेल्फ-स्पोर्टिंग रन फ्लेट टायर्स भी दिए गए हैं.

Courtesy

2. Rolls Royce Cullinan –

यह कार भी अंबानी परिवार के काफिले में नजर आती है. Rolls Royce Cullinan और Land Rover Discovery और BMW X5 को अंबानी के काफिले में सुरक्षा वाहन के तौर पर देखा जाता है. बता दें Rolls Royce Cullinan की शुरुआती कीमत 6.95 करोड़ रूपए है. यह मार्केट में बिकने वाली सबसे महंगी SUV है. इसमें कई प्रीमियम फीचर्स हैं.

Courtesy

3. Mercedes Benz S Guard –

यह कार Maybach S600 का मॉडिफाइड वर्जन है. यह एक आर्मर्ड कार है. मुकेश अंबानी के पास यह कार साल 2015 से है. बता दें मुकेश अंबानी पहले भारतीय हैं जिन्होंने यह कर खरीदी है. इसकी कीमत करीब 10.50 करोड़ रूपए है.

Courtesy

वैसे मुकेश अंबानी जैसे बिज़नेसमैन के लिए यह सब खरीदना बहुत बड़ी बात नहीं है. बता दें इसी साल मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ ही. यह शादी साल की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली शादी बन चुकी है.

Courtesy

वहीं पिछले के आखिर में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी शादी के बंधन में बंधी हैं. ईशा की शादी बिज़नेसमैन आनंद पीरामल के साथ हुई है. ये दोनों शादियां भी काफी आलिशान हुई थीं.

Published by Chanchala Verma on 24 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles