कुली नं-1 के रीमेक में नहीं दिखेंगे अनुपम, अगस्त से शुरू होगी सारा-वरुण स्टारर फिल्म की शूटिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने अपने करियर में हर तरह की फिल्मों में काम किया है. पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा थी कि अनुपम खेर सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में काम कर सकते हैं. लेकिन अब ऐसी चर्चाओं पर पूरी तरह विराम लग चुका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा था कि अनुपम इस रीमेक में कादर खान वाला किरदार निभा सकते हैं. लेकिन अनुपम ने मीडिया को बताया कि वह ‘कुली नंबर 1’ में कोई रोल नहीं निभा रहे हैं और ऐसी किसी भी खबर में कोई सच्चाई नहीं है.

साल 1995 में आई डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म में गोविंदा और करिश्मा मुख्य किरदार में थे. वहीं कादर खान होशियार चंद के किरदार में थे. एक्टर वरुण धवन एक बार फिर पिता डेविड धवन के साथ मिलकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने पिता के साथ पिछली बार जुड़वा 2 फिल्म में काम किया था. अब दोनों कुली नंबर 1 के रीमेक में काम करते नजर आएंगे.

फिल्म के रीमेक में सारा अली खान और वरुण धवन मुख्य किरदार में हैं. अब इस फिल्म का रीमेक बनाने की घोषणा डेविड धवन कर चुके हैं. फिल्म ‘कुली नं. 1’ के अगले साल मई में रिलीज होने की उम्मीद है. एक रिपोर्ट में बताया था कि डेविड थाइलैंड की राजधानी में शूटिंग लोकेशन तलाश करने गए थे. वहां पर शूटिंग पूरी करने के बाद गोवा में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का आइडिया हालांकि पहले जैसा ही है लेकिन शूटिंग बाहर की लोकेशन्स पर किए जाने से इसे एक पूरी तरह से नया फील मिलेगा.

इस साल अगस्त में फिल्म की शूटिंग शु्रू हो जाएगी. फिल्म में दो लड़कियों के बीच फंसे हुए कुली के प्लॉट को पहले जैसा ही रखा गया है लेकिन स्क्रीनप्ले में तमाम ऐसी नई चीजें जोड़ी जा रही हैं जो देखने वालों को एक पूरी तरह से नया फील देंगी. मेकर्स ने फिल्म को 1 मर्ई, 2020 को रिलीज करने का फैसला किया है.

Published by Yash Sharma on 24 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles