खुद को फिट रखने के लिए बहुत कठिन वर्कआउट करती हैं हिना खान, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

टीवी एक्ट्रेस हिना खान आज टीवी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस बन चुकी हैं. हिना खान की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है. हिना सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपने फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे लेकर वह सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

बता दें हिना अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं. वह कभी भी जिम जाना नहीं भूलती हैं. आए दिन वह अपने जिम के फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. जिसमें वह वर्कआउट करते हुए नजर आती हैं. हाल  ही में हिना ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह खतरनाक वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हिना ने ब्लैक टॉप और ग्रे टाइट्स पहन हुए हैं और अपने कंधे से हिना वजन खींचते हुए नजर आ रही हैं.

हिना का यह अवतार देखने के बाद से यही कहा जा सकता है कि वह अपने आपको फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद से सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं. हिना के वीडियो को देखने के बाद टीवी एक्टर रोहित रॉय ने भी कमेंट किया है. जिसमें रोहित रॉय ने लिखा है – ‘वाओ! यह काफी लाजवाब है.’

View this post on Instagram

🌟⭐️✨#WorkOutWithHinaKhan

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

बता दें हिना खान कुछ समय पहले ही कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थीं. जहां उन्होंने अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया था. अपने इस लुक के लिए हिना ने खूब तारीफें बटोरी हैं. इस फेस्टिवल में हिना की डेब्यू फिल्म ‘लाइन्स’ का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया था.

बात करें हिना खान के करियर की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से की थी. इस शो में वे एक सीधी साधी लड़की अक्षरा के किरदार में नजर आई थीं. जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया है. इस नाम से हिना खान आज भी जानी जाती हैं.

View this post on Instagram

🌼🌼🌼. 📷 @pawanraikwar

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इस शो के बाद हिना खान ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में नजर आई थीं. इस शो में वे रनर अप रही थीं. इस शो के लिए उन्हें खूब पसंद किया गया था.

Published by Chanchala Verma on 24 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles