6 साल की रूपसा बताब्याल ने जीता ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ का खिताब, ट्विटर पर यूजर्स दे रहे बधाई

Get Daily Updates In Email

सोनी टीवी के पसंदीदा डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ का बीती रात ग्रैंड फिनाले हुआ. जिसमें 6 साल की बच्ची रूपसा बताब्याल ने शो के विनर का ताज अपने सर पहना. जितकी ट्रॉफी के साथ ही 15 लाख का राशि रुपसा को दी गई. बता दें ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ की रुपसा सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट थी लेकिन उन्होंने अपने डांस के जरिए लोगों का दिल जीता और उन्हें लोगों ने विनर भी बनाया.

बता दें रुपसा के अलावा तेजस वर्मा, सक्षम शर्मा, जयश्री गोगोई और गौरव सर्वण भी ग्रैंड फिनाले में शामिल हुए थे. शो जीतने के बाद बातचीत के दौरान रुपसा ने कहा- ‘मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है. सुपर डांसर चैप्टर 3 की ट्रॉफी जीतने पर मैं बहुत खुश हूं. मैं डांस करना जारी रखूंगी क्यों मुझे डांस से प्यार है. फिलहाल मैं कोलकाता जाऊंगी और अपने परिवार के साथ अपनी जीत सैलिब्रेट करुंगी.’

View this post on Instagram

Thank you upsobko mujhe Sef kornekeliy

A post shared by Rupsa Super dancer (@rupsa_04) on

रुपसा के शो जीतने के बाद उन्हें सोशल साइट्स पर लोग बहुत बधाई दे रहे हैं. जिसे लेकर उन्हें कई ट्वीट्स भी वायरल हो रहे हैं. जिसे देखकर यही कहा जा सकता है कि रुपसा की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है. चलिए आपको बताते हैं रुपसा तो बधाई देने वाले लोगों के कुछ ट्वीट्स –

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए रुपसा को जीत की बधाई दी और उन्हें क्यूटी पाई कहा. साथ ही उन्हें भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दी.

एक अन्य यूजर ने उन्हें जीत का हकदार बताया.

वहीं अमित ठाकुर नाम के एक शख्स ने उन्हें फैंटास्टिक डांसर बताया.

यामिनी चोपड़ा नाम की एक शख्स ने रुपसा को वोट दिया था और उन्हीं की जीत पर बहुत खुश होकर रुपसा को बधाई दी. इस तरह के कई ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं.

बात करें ग्रैंड फिनाले की तो आखिरी एपिसोड में फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया और जावेद अली ने भी शिरकत की. साथ ही अपनी परफॉर्मेंस से समा बांधा. शो की जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी शानदार परफॉरमेंस दी.

उन्होंने ‘भारत’ फिल्म के गाने ‘ऐत्थे आ’ और शानदार परफॉरमेंस दी.

Published by Chanchala Verma on 24 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles