Hyundai Venue के लॉन्च होते ही दर्शकों में बढ़ा क्रेज, चंद दिन में हुई 33 हजार से ज्यादा बुकिंग

Get Daily Updates In Email

अपनी लग्जरी और आलीशान कारों के लिए पहचानी जाने वाली कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर्स ने हाल ही में अपनी नई चर्चित सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू को लॉन्च कर दिया है. इस कार का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. इसके साथ ही कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में घमासान बढ़ गया है.

खास बात तो यह है कि इस कार ने लॉन्च होते ही अपनी बुकिंग के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस कार को लॉन्च हुए अभी सिर्फ कुछ वक्त ही हुआ है और इस कार की 30 हजार से ज्यादा बुकिंग हो चुकी है. कार की बुकिंग से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस कार को लेकर लोगों में कैसी दीवानगी देखने को मिल रही है. इस कार के फीचर्स और कीमत ने सभी को अपनी तरफ आकर्षित किया है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते है इस कार के कुछ खास फीचर्स और कीमत के बारें में-

View this post on Instagram

Witnessed the sensational launch of Venue by @hyundaiindia today @andazdelhi . A super cool sub that is not only highly functional but Uber stylish, perfectly tech friendly owing to its start and stop of engine at a very tap of your phone and last but not the least surely one of the most happening SUVs to flaunt. Available in different colors to suit your different shades of personalities, @hyundaiindia never fails to impress you. . . . . . . #hyundaivenue #connectedtoexcitement #socialconnoisseurs @hyundaiindia #delhiblogger #influencer #cars #hyundaicars #hyundai #socialmediainfluencer #delhiinfluencer #mominfluencer #stylishmoms #plussizefashion #plussize #delhifashionblogger

A post shared by Social Connoisseurs Blog (@social_connoisseursblog) on

शानदार फीचर्स वाली यह कार के फीचर्स हर किसी को पसंद आ रहे हैं. 33 स्मार्ट कनेक्टेड फीचर्स वाली इस कार में 10 ऐसे खास फीचर्स जोड़े गए हैं जो खास तौर पर भारत के हिसाब से ही है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि Venue अपने सेगमेंट की पहली कनेक्टेड कॉम्पैक्ट SUV कार है. इस कार में कनेक्टिविटी टेक्नॉलजी में AI आधारित वॉयस कमांड, लोकेशन ट्रैक सर्विस, इंजन, सेफ्टी, और कई तमाम फीचर्स आपको मिलेंगे.

21 मई को लॉन्च होने वाली इस कार की कीमत के बारें में अगर हम बात करें तो इस कार की शुरुआती कीमत साढ़े छह लाख है. वहीं हम इस कार का महिंद्रा एक्सयूवी300 सें कंपैरिजन करें, तो दोनों कार में काफी अंतर देखने को मिला रहा है. महिंद्रा एक्सयूवी300 की लांचिग के दो से तीन दिन में सिर्फ 4 हजार कार की बुकिंग हुई थीं. जबकि इस कार की तो महिंद्रा एक्सयूवी300 से कई गुना ज्यादा बुकिंग हुई है.

इस कार की एक खास बात यह भी है कि इस सेगमेंट में वेन्यू देश की पहली कार है, जिसमें इंटरनेट कनेक्टिविटी का फीचर मिल रहा है अभी तक इस सेगमेंट में किसी भी कार यह फीचर्स नहीं मिल रहा था.

Published by Lakhan Sen on 24 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles