अमेरिकन टीवी शो में नजर आएंगी श्रुति हासन, बनेंगी हॉलीवुड में जाने वाली पहली साउथ एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

साउथ की फिल्मों में अपना जबरदस्त किरदार निभाने वाली श्रुति हासन ने बॉलीवुड में भी अपने अभिनय से खूब पहचान बनाई. लेकिन अब बॉलीवुड के बाद श्रुति हासन जल्द ही हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. साउथ से बॉलीवुड और फिर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली श्रुति हासन जल्द ही अमेरिकन टीवी शो ‘ट्रेडस्टोन’ में अपनी भूमिका निभाती दिखाई देंगी.

इस शो में श्रुति हासन एक ‘किलर’ का रोल अदा करेंगी. श्रुति हासन ने इस बात की जानकारी खुद अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. जिसमें उन्होंने टीवी शो में अपने किरदार के बारे में भी बताया है. इस शो के जरिए हॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ाने वाली श्रुति हासन साउथ की पहली एक्ट्रेस होंगी. वह साउथ की पहली स्टार हैं जिन्हें अमेरिकन टीवी शो में काम करने का मौका मिला है.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत के दौरान श्रुति ने इस बारे में कहा कि इंग्लैंड में म्यूजिक शुरू करते वक्त उनके अंदर इंडियन एक्ट्रेस के तौर पर बहुत सारे सवाल थे. इसलिए उन्होंने यूएस और यूके में एजेंट हायर कर लिया. शो मेकर्स से ऑडिशन स्क्रिप्ट मिलने के बाद उन्होंने शू‍ट करना शुरू किया. श्रुति ने बताया कि उनके रोल की शूटिंग विदेश के अलावा भारत में भी होगी.

यह सीरिज जेसन बोरीज यूनीवर्स में होगी. स्टूडियो ने इस अप्रैल से इस सीरिज को शुरू करने का प्लान बनाया था. श्रुति हासन सीरीज में जेरेमी इरविन और ब्रायन जे. स्मिथ के साथ काम करेंगी. ‘ट्रेडस्टोन’ वेब सीरिज को ‘बोर्न’ सीरिज के प्रोड्यूसर बेन स्मिथ और टिम क्रिंग ने साथ मिलकर बनाई जाएगी. श्रुति हासन के अलावा इस सीरीज में मिशेल फोर्ब्स, पैट्रिक फ्यूजिट, माइकल जेस्टन और टेज हॉब्रिच भी नजर आएंगे.

अमेरिकन शो ट्रेडस्टोन में श्रुति नई दिल्ली के एक होटल में काम करने वाली वेटरेस नीरा पटेल का किरदार निभाएंगी. जो कि असल में एक किलर है लेकिन अपनी पहचान छिपाने के लिए वेटरेस का काम कर रही हैं. साथ ही बता दें कि ग्लोबल आइकन श्रुति हासन एक्ट‍िंग के अलावा अपने गानों के लिए भी पॉपुलर हैं.

Published by Yash Sharma on 25 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles