कपूर फैमिली से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचा बच्चन परिवार, एक बार फिर साथ दिखे रणबीर-आलिया

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर लंबे समय से न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं. उनके हालचाल पूछने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे न्यूयॉर्क जाते रहते हैं. वहीं उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर अक्सर सोशल मीडिया के जरिए ऋषि कपूर के फैंस को उनकी तबीयत का हाल बताती रहती हैं. इसी बीच हाल में उनसे मिलने बच्चन परिवार न्यूयॉर्क पहुंचा.

हाल ही में रणबीर कपूर के फैनपेज पर शेयर हुई एक फोटो में उनके साथ ऋषि कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर और ऋद्धिमा साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो के अलावा रणबीर कपूर के फैनपेज ने एक और फोटो पोस्ट की थी. जिसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी अराध्या के साथ मौजूद नजर आए.

ऐसे मौक़े कम ही देखे गए हैं, जब बच्चन बहू और कपूर परिवार की होने वाली बहू एक ही फ्रेम में नज़र आई हों. इसीलिए यह तस्वीरें बेहद ख़ास हो गई हैं. नीतू कपूर ने इन तस्वीरों के साथ जो कैप्शन लिखा है वह एक परिवार को समर्पित है. नीतू ने लिखा कि आपका परिवार आपकी दुनिया होता है. इन ख़ूबसूरत लम्हों में इतना प्यार बसा हुआ है. पहली तस्वीर में ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ रणबीर की बहन रिद्धिमा भी नज़र आ रही हैं.

वहीं सूत्रों की माने तो ऋषि कपूर इस साल 4 सितंबर को अपने 67वें जन्मदिन पर इंडिया वापस आ जाएंगे. इस बारे में ऋषि ने कहा, ‘हां मैं अगस्त तक आने की कोशिश कर रहा हूं. यह इस बात पर भी डिपेंड करेगा कि डॉक्टर क्या कहते हैं. मैं रिकवर कर चुका हूं.’ इसके अलावा ऋषि वहां से लौटते ही जूही चावला के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म पर काम शुरू करेंगे.

वहीं बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को उनकी फिल्म की शूटिंग के अलावा भी कई बार साथ देखा जा चुका है. खबरों के मुताबिक यह कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बता दें दोनों साथ में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर वाले हैं. जिसमें अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं.

Published by Yash Sharma on 25 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles