क्रिकेट प्रैक्टिस के दौरान इंग्लैंड की मदद करते नजर आए सचिन के लाड़ले अर्जुन, सामने आया वीडियो

Get Daily Updates In Email

इन दिनों लोगों पर वर्ल्ड कप का फीवर साफ नजर आ रहा है. सभी क्रिकेट लवर्स हर मैच के लिए एक्साइटेड रहते हैं. हाल ही में इग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मुकाबले में एक शख्स इंग्लैंड की मदद करता हुआ नजर आया. जी हां, यह शख्स और कोई नहीं बल्कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर हैं. वह भी अपने पिता की तरह क्रिकेट खेलते हैं और इसी में अपन करियर भी बनाना चाहते हैं.

बताते चलें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले विश्व कप मैच से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए अर्जुन ने नेट पर तेज गेंदबाजी की. इस दौरान उन्होंने ऑरेंज कलर की टी शर्ट पहनी थी. मैच में उन्होंने इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार सकलैन मुश्ताक के सुपरविजन में गेंदबाजी की. बता दें इससे पहले भी साल 2015 में 15 साल के खिलाड़ी के तौर पर वह इंग्लैंड के नेट गेंदबाजों के साथ शामिल हो चुके थे. बता दें उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज टेस्ट की तैयारियों में मदद की थी.

गौरतलब है कि 19 साल के अर्जुन पिछले हफ्ते ही सप्ताह एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की तरफ से सर्रे सेकंड इलेवन के खिलाफ 2 विकेट झटके थे. बता दें इन दिनों अर्जुन इंग्लिश काउंटी सेकंड डिवीजन में खेल रहे हैं. बताते चलें अर्जुन तेंदुलकर लेफ्ट आर्म पेसर हैं और लेफ्ट हैंडेड बैट्समैन हैं.

बताते चलें कुछ दिनों पहले ही अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ था. जिसमें वह इंग्लैंड में एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की ओर से खेलते हुए सरे सेकंड इलेवन के बल्लेबाज को बोल्ड करते हुए नजर आए थे. इस वीडियो को  देखने के बाद सभी जगह उनकी खूब तारीफ होने लगी थी.

बताते चलें इस दौरान ओवर की दूसरी गेंद पर दाएं हाथ के एक बल्लेबाज ने उनकी गेंद को डिफेंड करने की कोशिश की थी लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए थे. जिसकी वजह से गेंद मिडिल स्टंप पर लग गई थी. बता दें अर्जुन ने यह गेंद काफी तेज गति से फेंकी थी. बताते चलें अर्जुन तेंदुलकर की इस शानदार गेंद को लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने शेयर किया था जो कि खूब वायरल भी हुआ था.

Published by Chanchala Verma on 25 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles