जापान में धूम मचाने को तैयार है अक्षय कुमार की फिल्म केसरी, 16 अगस्त को होगी रिलीज़

Get Daily Updates In Email

वर्ल्डवाइड 204 करोड़ का बिजनेस करने वाली अक्षय कुमार की फिल्म केसरी जापान में रिलीज होने वाली है. अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर और उसकी रिलीज डेट शेयर की है. उन्होंने जानकारी साझा करते हुए बताया कि केसरी जापान में 16 अगस्त 2019 को रिलीज की जाएगी.

बता दें सात दिन में 100 करोड़ के क्लब में पहुंचे केसरी को वर्ल्डवाइड 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. दर्शकों ने फिल्म देखने के बाद अच्छा फीडबैक दिया. देश विदेश में हिट साबित होने के बाद अब इसे जापान में रिलीज किया जाएगा. अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है ‘केसरी, फिल्म जो अब तक के सबसे बहादुर जंग में से एक है. 10 हजार हमलावरों के खिलाफ 21 निडर सिपाही, अब यह 16 अगस्त को जापान जीतने को तैयार है.’

केसरी भारत की आजादी से पहले की एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें 21 बहादुर सिपाहियों ने दस हजार अफगान हमलावरों के खिलाफ युद्ध लड़ा था. केसरी, 1897 में 10 हजार अफगान और 21 सिख सैनिकों के बीच हुए सारागढ़ी के युद्ध पर बनी फिल्म है. केसरी में अक्षय कुमार ने हवलदार ईशर सिंह की भूमिका निभाई थी.

इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पर‍िणीत‍ि चोपड़ा उनकी पत्नी की भूमिका निभा में नजर आई थीं. केसरी भारत में 21 मार्च को रिलीज हुई थी. वर्ल्डवाइड कलेक्शन में फिल्म ने 204.82 करोड़ रुपए कमाए थे. जबकि इसका बजट महज 80 करोड़ रुपए था. फिल्म 3600 स्क्रीन्स पर भारत में और 600 स्क्रीन्स पर दुनिया के बाकी देशों में रिलीज की गई थी.

बता दें कि जी स्टूडियो इंटरनेशनल ने फिल्म को दुनियाभर के 55 क्षेत्रों में रिलीज करने की जिम्मेदारी ली है, फिलहाल वह जापान में फिल्म को रिलीज करने की तैयारी में हैं. अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं. ‘पैडमैन’ के बाद अक्षय की यह दूसरी फिल्म है जो इस क्षेत्र में रिलीज होगी.

बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे. बैंकॉक में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की गई. इसके अलावा अक्षय गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब, हाउसफुल 4 में भी काम करने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 25 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles