फिर चर्चा में आईं पीली साड़ी वाली पोलिंग ऑफिसर, पहले फोटो और अब डांस वीडियो में दिखीं खूबसूरत

Get Daily Updates In Email

अभी कुछ दिन पहले ही लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहने वाली पीली साड़ी वाली पोलिंग अधिकारी इन दिनों एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. हालांकि अब ये अधिकारी अपनी फोटो की वजह से नहीं बल्कि अपने एक वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. बता दें कि पीली साड़ी वाली पोलिंग अधिकारी का नाम रीना द्विवेदी है. रीना पीडब्लूडी में कार्यरत हैं.

Gepostet von Reena Dwivedi am Mittwoch, 15. Mai 2019

कुछ दिन पहले ही लोकसभा चुनाव के दौरान रीना मोहनलाल गंज के नगराम में मतदान करवाने गई थीं. इस दौरान उनकी पीली साड़ी वाली फोटो वायरल हो गई थी. एक बार फिर रीना लाइम लाइट में बनी हुई हैं.

Gepostet von Reena Dwivedi am Freitag, 31. Mai 2019

दरअसल हाल ही में रीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना एक टिक-टॉक वीडियो शेयर किया है. रीना ने जो टिक-टॉक वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में रीना किसी हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. रीना का ये अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. रीना के इस वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है कि उन्हें डांस का भी बेहद शौक है.

Gepostet von Reena Dwivedi am Sonntag, 26. Mai 2019

रीना अपनी फोटो के चलते रातों रात फेमस हो गई हैं. हर कोई आज रीना के साथ सेल्फी लेना चाहता है. एक इंटरव्यू में रीना ने कहा था, ‘परिवार में सब बहुत खुश हैं. अब बहुत बिजी हाे गई हूं. मीडिया वाले सब आकर इंटरव्यू ले रहे हैं .अब ये सब अच्छा लग रहा है. मैं एन्जॉय कर रही हूं. ‘

Gepostet von Reena Dwivedi am Mittwoch, 15. Mai 2019

ख़बरों की माने तो रीना को फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. लेकिन वे अपने बेटे की पढ़ाई के चलते फिल्मों में नहीं जाना चाहती हैं. बता दें कि रीना के पति का साल 2013 में निधन हो गया था. उनके पति की नौकरी ही उन्हें मिली है.

Gepostet von Reena Dwivedi am Mittwoch, 29. Mai 2019

रीना की शादी साल 2004 में सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी. लेकिन साल 2013 में पति संजय की मौत हो गई थी. पति की मौत के बाद से ही वे अभी सिंगल हैं. रीना को फिट रहने का शौक शुरू से था. ड्रेस का चयन भी रीना बेहद सोच समझकर करती हैं. रीना का 13 साल का बेटा भी है.

Published by Lakhan Sen on 25 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles