बर्थडे : असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं अर्जुन कपूर, सलमान के कहने पर कम किया था वजन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर 26 जून को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अर्जुन कपूर का नाम फिल्म इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में शुमार हैं जिन्होंने फिल्मों में आने से पहले वजन घटाया है. यंग एक्टर अर्जुन कपूर जिन्हें दर्शकों ने ‘2 स्टेट्स’ और ‘गुंडे’ जैसी फिल्मों में काफी सराहा है. अर्जुन कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत निखिल आडवाणी की फिल्म ‘कल हो ना हो’ से बतौर असिस्टेंट की थी. बाद में निखिल की ही फिल्म ‘सलाम -ए- इश्क’ में भी असिस्टेंट डायरेक्टर थे.

अर्जुन कपूर को अपनी पहली कमाई का चेक 17 साल की उम्र में मिला था. फिल्मों में आने से पहले अर्जुन कपूर का वजन 140 किलो था. कहा जाता है कि सलमान खान ने अर्जुन को बॉलीवुड में आने के लिए प्रेरित किया था. यहां तक कि सलमान की वजह से ही अर्जुन ने अपना वजन कम किया. यहां तक कि सलमान खुद के जिम में अर्जुन को कसरत भी करवाते थे. अर्जुन ने एक्टिंग का डेब्यू फिल्म ‘इश्कजादे’ में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ किया था जिसे दर्शकों ने काफी सराहा.

View this post on Instagram

Keeping it fashionably subtle 😉 !!!

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन ने ‘औरंगजेब’ में पहली बार दोहरा किरदार भी निभाया था और फिर ‘गुंडे’ फिल्म में अर्जुन ने पहली बार रणवीर कपूर और प्रियंका के साथ स्क्रीन शेयर की. अर्जुन कपूर ने अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल से ट्रेनिंग ली थी जिसमें उनका साथ वरुण धवन ने दिया था. अर्जुन कपूर ने बतौर असिस्टेंट प्रोड्यूसर कई फिल्मों में काम किया है जिसमें ‘नो एंट्री’ और ‘वॉन्टेड’ फिल्में शामिल हैं.

अर्जुन वैसे सिर्फ अपने पारिवारिक मसलों ही नहीं बल्कि अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. सलमान खान की बहन अर्पिता से लेकर शॉटगन जूनियर सोनाक्षी सिन्हा, सभी से अर्जुन के अफेयर की खबरें आई हैं. खबरों के मुताबिक 18 साल की उम्र में अर्जुन कपूर का अफेयर सलमान खान की बहन अर्पित खान के साथ था. लेकिन 2 साल के बाद ही दोनों में ब्रेकअप हो गया.

फिलहाल अर्जुन और मलाइका के रिलेशनशिप के चर्चे मीडिया में जोरो पर हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता रहा है. और दोनों के शादी की खबरें भी मीडिया में वायरल होती रहती हैं.

Published by Yash Sharma on 25 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles