टाइगर ने सॉन्ग ‘खलीबली’ के जरिए दिया MJ को ट्रिब्यूट, सोशल साइट्स पर छाया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के एक्शन हीरो और बेहतरीन डांसर टाइगर श्रॉफ भी माइकल जैक्सन के जबरदस्त फैन हैं. माइकल जैक्सन की पुण्यतिथि के मौके पर टाइगर श्रॉफ ने खास अंदाज में माइकल जैक्सन को श्रद्धांजलि दी है. इस दौरान बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह पर फिल्माए गए गाने ‘खलीबली’ पर कुछ अलग अंदाज में डांस करते दिखाई दिए.

टाइगर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में टाइगर ‘खलीबली’ पर डांस करते नजर आए, लेकिन इस पर नाचने का उनका अंदाज बिल्कुल किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन जैसा था. टाइगर माइकल जैक्सन के मशहूर ब्रेक डांसिंग स्टाइल में इस गाने पर परफॉर्म करते नजर आए. दरअसल, टाइगर भी अपने इसी डांस के लिए फैंस के बीच काफी मशहूर हैं. बता दें कि माइकल जैक्सन के निधन को 9 साल हो गए हैं. ऐसे में टाइगर ने उन्हें कुछ इस अंदाज में श्रद्धांजलि दी है.

इस वीडियो के कैप्शन में टाइगर ने लिखा, ‘विश्वास नहीं होता कि ऐसा हुए अभी नौ साल बीत चुके हैं. मुझे तो लगता है कि खिलजी भी अपना ताज आपको ही दे देते. राजाओं के राजा माइकल जैक्सन. बहुत जल्द चले गए’. वीडियो में टाइगर व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट और ब्लैक कलर की हैट लगाए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

लोग टाइगर श्रॉफ के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सभी जानते हैं कि टाइगर उम्दा डांसर हैं. टाइगर ऋतिक रोशन के डांस के भी मुरीद हैं. टाइगर को उनकी हर फिल्म में डांस और एक्शन दिखाने का मेकर्स भी भरपूर मौका देते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ नजर आए थे. अब वह ऋतिक रोशन के साथ एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं.

बता दें इससे पहले भी कई बार त्गेर माइकल को डांस के जरिए ट्रिब्यूट दे चुके हैं.

Published by Yash Sharma on 26 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles