दीपिका के मुंह से फोटोग्राफर के लिए ‘आजा बैठ जा’ सुनते ही निकली सबकी हंसी, देखिए वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका हर दिन किसी ना किसी बात को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. इन दिनों दीपिका पादुकोण के कई वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं. एक बार फिर उनका एयरपोर्ट का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह एयरपोर्ट से बाहर निकलती हैं तो फोटोग्राफर उनकी फोटो लेने लगते हैं. तभी दीपिका हंसते हुए फोटोग्राफर को ड्राइव के लिए इनवाइट कर देती हैं.

हाल ही में दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. उन्होंने वहां एक कैमरामैन से कुछ ऐसा कहा कि सभी हंस पड़े. दरअसल दीपिका को देखते ही उनकी तस्वीर और वीडियो लेने के लिए कैमरामैन और फोटोग्राफर दौड़ पड़े. दीपिका ने हंसते हुए कार का दरवाजा खोला और एक कैमरामैन की ओर देखते हुए कहा, आजा बैठ जा. इस बात पर सभी हंस पड़े.

यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका सिल्वर कलर की ट्राउजर और व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं. वहीं साथ में सिल्वर हील्स और डायमंड के ईयररिंग्स पहन रखे हैं. दीपिका पादुकोण का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. एक फोटोग्राफर ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे 15 घंटे के अंदर 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण को पापा प्रकाश पादुकोण संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. पापा-बेटी दोनों बेंगलुरु के लिए जा रहे थे. लेकिन जब दीपिका एयरपोर्ट के अंदर एंट्री कर रही थीं, तभी एक सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक लिया. दरअसल दीपिका जब एंट्री कर रही थीं तो पीछे से आवाज आई आईडी, आईडी. इसके बाद वो आईं और अपनी आईडी दिखाई और अंदर चली गई थीं. उनका ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

वर्क फ्रंट की बात करें को दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. फिल्म में दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं. विक्रांत मैसी इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट रोल में हैं. दोनों पर्दे पर पहली बार रोमांस करते नजर आएंगे. शादी के बाद ये दीपिका की पहली फिल्म है.

Published by Yash Sharma on 26 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles