बेटे हर्षवर्धन के जूते चुराते नजर आए एक्टर अनिल कपूर, सोशल साइट्स पर वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर अपनी फिटनेस और चार्म के लिए पूरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं. 62 साल की उम्र में भी अनिल खुद को काफी फिट और तंदुरुस्त रखते हैं. यहीं बात है कि आज भी उनकी फिटनेस के चर्चे काफी मशहूर हैं. एक्टर अनिल कपूर इस साल फरवरी में रिलीज हुई फिल्म टोटल धमाल के लिए चर्चा में रहे थे. उनके चर्चा में रहने की वजह सिर्फ फिल्म में उनका काम नहीं था.

इसके अलावा वह फिल्म के प्रमोशन के लिए जहां भी गए, काफी यंग और स्टाइलिश अंदाज में नजर आए. फिल्म की कास्ट के साथ ली गई एक तस्वीर में वह अपने पिंक शूज की वजह से चर्चा का विषय बन गए थे. अनिल कपूर की फिटनेस और चेहरे की रौनक भले ही उनके वर्कआउट और स्ट्रिक्ट रूटीन की वजह से हो, लेकिन उनके लुक का एक छोटा क्रेडिट उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर को भी जाता है.

हर्षवर्धन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मार्च में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके पिता अनिल कपूर वही जूते पहने नजर आ रहे थे. जिन्हें पहन कर वह हर्षवर्धन दूसरी तस्वीर में दिख रहे हैं. अब मंगलवार को हर्षवर्धन ने एक वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में अनिल कपूर अपने बेटे हर्षवर्धन के शूज कलेक्शन से जूते निकालते नजर आ रहे हैं. अनिल कपूर के अपने बेटे के शूज रैक से जूतों की चोरी का यह वीडियो बड़ा क्यूट है.

हर्षवर्धन ने मार्च में की गई अपनी एक पोस्ट में लिखा था कि वह शिकायत करते हैं कि मैं बहुत जूते खरीदता हूं. लेकिन फिर खुद ही उन्हें पहन कर स्टाइल मारते हैं. अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म मलंग में काम करते नजर आएंगे. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर लीड रोल प्ले कर रहे हैं और अनिल कपूर के अलावा दिशा पाटनी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. मलंग के अलावा अनिल कपूर फिल्म पागलपंती और तख्त में भी काम करते नजर आएंगे. करण जौहर की फिल्म तख्त अपनी बड़ी स्टार कास्ट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं.

Published by Yash Sharma on 26 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles