शाहिद की फिल्म ‘इश्क़ विश्क’ के सीक्वल में नजर आ सकते हैं ईशान, स्क्रिप्ट पर काम जारी

Get Daily Updates In Email

शाहिद कपूर और अमृता राव स्टारर हिट फिल्म इश्क विश्क का सीक्वल बनने जा रहा है. फिल्म के सीक्वल को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. सिनेमाघरों में इश्क विश्क फिल्म को नए तड़के के साथ एक बार फिर देखने के लिए ऑडियंस में काफी बज बना हुआ है. नई रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद कपूर की हिट फिल्म के सीक्वल में उन्हीं के छोटे भाई ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आ सकते हैं.

फिल्म में शाहिद के चॉकलेटी लुक और उनके बेहतरीन डांस की सभी ने तारीफ की थी. फिल्म की कहानी में कॉलेज लाइफ का रोमांस दिखाया गया था. जिसमें लव ट्रायंगल भी शामिल था. इश्क़ विश्क़ फिल्म के मेकर्स स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. फिल्म की कहानी एक यंग लड़के पर बेस्ड होगी.

खबरों की माने तो इस फिल्म को रमेश तुरानी प्रोड्यूस करेंगे. सूत्रों ने बताया है कि, ‘इश्क विश्क फिल्म के मेकर्स स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. इश्क विश्क एक यंग लड़के की कहानी पर बेस्ड होगी. फिल्म की डिमांड को देखते हुए ईशान खट्टर को फाइनल किया जा सकता है, क्योंकि वो कैरेक्टर के चार्म और मासूमियत को बेहतर तरीके से दर्शा सकते हैं.’

सूत्र ने आगे बताया कि इस बारे में ईशान से बात की जा चुकी है. लेकिन कुछ फाइनल नहीं हुआ है. अगर सब कुछ सही रहा तो यह देखना दिलचप्स होगा कि अपने बड़े भाई के चार्म और लीगेसी को ईशान किस तरह आगे बढ़ाते हैं. वहीं 2005 में आई अभिषेक बच्चन-रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल पर काम शुरू हो चुका है. इस फिल्म के सीक्वल को ‘बंटी और बबली अगेन’ टाइटल दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर और ईशान का नाम सामने आया है.

ईशान की बात करें तो उन्होंने फिल्म धड़क में अपनी एक्टिंग से सबको इंप्रेस किया था. इस फिल्म में ईशान के अपोजिट जाह्नवी कपूर थीं. क्रिटिक्स और ऑडियंस से भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिलहान ईशान ने विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनने वाली वेब सीरीज साइन की है. हालांकि अभी इसपर काम शुरू नहीं हुआ है.

Published by Yash Sharma on 26 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles