सलमान ने इंस्टा पर धमाकेदार वीडियोज से मचाई धूम, एक वीकेंड में कर डाली काफी वीडियोज शेयर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान की फिटनेस की जितनी तारीफ़ की जाए उतना कम है. सलमान खान अभी हाल ही में फिल्म ‘भारत’ में नजर आए थे. ‘भारत’ के सफल होने के बाद सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर भी कमाल करने में लगे हुए हैं. जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर आए दिन सलमान खान धमाकेदार वीडियोज से तहलका मचाए हुए हैं.

हाल ही में सलमान खान का स्विमिंग पूल में स्टंट करते हुए वीडियो सामने आया था. कुल मिलाकर सलमान ने इस वीकेंड में एक नहीं दो नहीं बल्कि कई वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. सलमान ने जो वीडियोज शेयर किए हैं उनमें से ज्यादातर वीडियोज में सलमान अपने फैमली के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. तो चलिए इस इस खबर में हम आपको दिखाते हैं सलमान की फैमली के साथ मस्ती भरी वीडियोज-

इस वीडियो में सलमान खान अबराज खान के बेटे अरहान के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने Arhaan vs me ..लिखा था.

इस वीडियो में भी सलमान फैमली मेंबर के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में सलमान अपने भांजे के साथ मस्ती कर रहे हैं. आहिल भी मामा का मस्ती में पूरा साथ देते दिख रहे हैं.

Nirvaan और Arhaan के साथ इस वीडियो में सलमान मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने Nirvaan vs Arhaan …लिखा है.

इस वीडियो में सलमान खान किसी व्यक्ति को अपने कंधे को बैठाए हुए हैं.

पिता सलीम खान के साथ सलमान खान इस वीडियो में गाना गाते नजर आ रहे हैं. सलमान के फैंस को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

इस वीडियो में सलमान खान दो लोगों को को इक्विपमेंट पर बैठाकर एक्सर्साइज करते नजर आ रहे हैं. सलमान खान की इस वीडियो पर भी उनके फैंस ने काफी कमेंट किए थे.

वीडियो में दिख रहा है कि सलमान रिवर्स जंप कर पूल में डाइव कर रहे हैं. सलमान ब्लू अटायर में नजर आ रहे हैं.

वहीं हम बात करें सलमान के वर्क फ्रंट की तो सलमान खान जल्द फिल्म ‘दबंग-3 ‘ में नजर आने वाले हैं. फिल्म की लगभग आधे से ज्यादा शूटिंग हो चुकी है.

इस फिल्म के अलावा सलमान ‘इंशाअल्लाह’ में व्यस्त हो जाएंगे. ’इंशाअल्लाह’ में सलमान खान के साथ पहली बार आलिया भट्ट नजर आएंगी.

इस फिल्म का दर्शकों को बेहद बेसब्री से इंजतार है.

Published by Lakhan Sen on 26 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles