अपनी मॉम श्रीदेवी के जैसा गाउन पहने हुए नजर आईं खुशी कपूर, पहले भी पहन चुकी हैं उनका पेंट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही स्टार किड्स भी आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं और एक्ट्रेस के चर्चा में बने रहे का कारण है उनका ब्लैक कलर का खूबसूरत गाउन. ख़ास बात तो यह है कि ख़ुशी जैसा गाउन इससे पहले उनकी मॉम श्रीदेवी भी पहन चुकी हैं. यही वजह है कि खुशी को देखकर सभी को श्रीदेवी की याद आ गई.

भले ही ख़ुशी फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अपने फैशन स्टेटमेंट से वह आए दिन लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. आए दिन खुशी कपूर के फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल होती ही रहती हैं. जिसके बाद अब एक बार फिर से दर्शकों को श्रीदेवी की झलक नजर आई हैं. खुशी के फोटोज इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज से शेयर की जा रही हैं. इस फोटो में एक तरफ खुशी कपूर ने ब्लैक ऑफशोल्डर गाउन पहना है तो वहीं दूसरी तरफ श्रीदेवी ने भी ऐसा ही ब्लैक गाउन पहना है. दोनों के गाउन में बस नेकस्टाइल में थोड़ा अंतर है. बात करें ख़ुशी कपूर के लुक की तो इस खूबसूरत गाउन के साथ ख़ुशी ने फिशटेल की हुई है. वहीं उनकी मॉम श्रीदेवी ने बन बनाया हुआ है.

View this post on Instagram

Like mother like daughter😘😍@khushi05k

A post shared by KHUSHI KAPOOR (@khushikapoorever) on

खुशी अपनी मॉम की तरह पेंट सूट भी पहन चुकी हैं.

View this post on Instagram

😍😍 @khushi05k @janhvikapoor

A post shared by KHUSHI KAPOOR (@khushikapoorever) on

वैसे यह पहली बार नहीं है जब ख़ुशी को उनकी मॉम की तरह ड्रेसअप करते हुए देखा गया है. इससे पहले भी ख़ुशी को अपनी मॉम का पैंट पहने हुए देखा जा चुका है. जिससे यह साफ़ है कि ख़ुशी और उनकी मॉम की बॉन्डिग काफी अच्छी है.

Courtesy 

ख़ुशी कपूर भले ही इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ नजर आती हैं तो कभी वह अपनी दोस्तों अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ आउटिंग के लिए जाती हैं.

वैसे ख़ुशी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन खबरों की माने तो करण जौहर उन्हें लॉन्च कर सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 27 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles