ग्लैमरस लुक में कंगना ने लगाई बिल्ली के पीछे दौड़, फैंस को भाया एक्ट्रेस का मस्तीभरा अंदाज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है. कंगना आखिरी बार फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी’ में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी. इस फिल्म के बाद अब कंगना जल्द ही फिल्म ”मेंटल है क्या’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज भी किया जा चुका है. लेकिन अभी तक कंगना की फिल्म का टीजर या ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है.

खैर इन दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट फोटो की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में कंगना रनौत को
खिलखिलाते और हंसते हुए एक बिल्ली के पीछे दौड़ते हुए देखा गया है.

इस दौरान कंगना काफी ग्लैमर अंदाज में नजर आई हैं. सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की फोटो भी खूब वायरल हो रही है. सामने आई फोटो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली आगे-आगे और कंगना रनौत उनके पीछे-पीछे दौड़ती नजर आ रही हैं. कंगना का ये चुलबुल अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आया है.

COURTESY

वहीं करें कंगना के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आने वाली हैं. ‘मेंटल है क्या’ फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं. दोनों दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने क्वीन फिल्म में साथ काम किया था. यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. इसका निर्देशन विकास बहल ने किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. ‘मेंटल है क्या’ का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी कर रहे हैं. इसमें अमायरा दस्तूर, जिमी शेरगिल सहित कई सितारे भी नजर आएंगे. फिल्म का प्रोडक्शन एकता कपूर के बैनर तले हो रहा है.

इस फिल्म के अलावा कंगना जयललिता की बायोपिक में नजर आ सकती हैं. यह फिल्म हिंदी और तमिल में रिलीज की जाएगी. तमिल और हिंदी में यह फिल्म ‘थलाइवी’ नाम से रिलीज की जाएगी. ख़बरों की माने तो यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी. इस फिल्म के आलावा कंगना फिल्म ‘पंगा’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की कंगना ने आधे से ज्यादा शूटिंग भी कर ली है.

Published by Lakhan Sen on 27 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles