शाहिद-कियारा स्टारर फिल्म कबीर सिंह का BO पर धमाल, महज 5 दिन में कमाए 100 करोड़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ इन दिनों सिनेमाघरों में लगी है. यह फिल्मों लोगों को बहुत पसंद आ रही है. फिल्म ने 100 करोड़ के कारोबार का आंकड़ा पार कर लिया है. ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने महज 5 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

इतना ही नहीं फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन ग्रॉस कमाई में जबरदस्त बढ़त हासिल की थी. इसी के साथ साल के शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की तरह ही ‘कबीर सिंह’ के आकंड़ों ने भी सबको चौंका दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के आकंड़े शेयर करते हुए जानकारी दी कि फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है.

वहीं तरण ने फिल्म की तुलना विक्की की ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से करते हुए लिखा कि ‘कबीर सिंह’ भी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की तरह ही ब्लॉकस्टर साबित हुई है. सारे आकंड़ों और अटकलों को दरकिनार करते हुए फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर फैंस का दिल जीत लिया है.

शाहिद कपूर के करियर की बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म कबीर सिंह है. इस फिल्म में अभिनेत्री कियारा आडवाणी की भी अहम भूमिका है. फिल्म जिस तरह से वीक डे में भी अच्छा परफॉर्म कर रही है तो कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले दिनों में फिल्म को बंपर कमाई हो सकती है. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आए हैं.

‘कबीर सिंह’ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में विजय देवरकोंडा के साथ शालिनी पांडे ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. वहीं ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर और कियारा आडवानी लीड रोल में नजर आएंगे. तेलुगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब हिंदी रीमेक को भी संदीप ने ही डायरेक्ट किया है. संदीप के काम को रीजनल के बाद अब हिंदी सिनेमा फैंस भी पसंद कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 27 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles