इंडस्ट्री में 27 साल पूरे होने पर SRK ने ख़ास अंदाज़ में किया शुक्रिया, सोशल साइट्स पर छाया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे हो चुके हैं. इन 27 साल में शाहरुख खान ने अपनी जिंदगी के कई यादगार किरदार निभाए हैं. जिससे आज उनके देश के साथ-साथ विदेशों में भी भारी संख्या में फैन्स हैं. फिल्म इंडस्ट्री में अपने 27 साल पूरे होने पर एक्टर शाहरुख खान ने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

साल 1992 में आई फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘दीवाना’ के ही गाने पर स्टंट करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. शाहरुख के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे होने पर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. फैंस के इस अटूट प्यार का शाहरुख खान ने खास अंदाज में शुक्रिया अदा किया है.

वीडियो में शाहरुख खान बाइक पर स्टंट करते दिख रहे हैं. बैकग्राउंड में दीवाना मूवी का हिट सॉन्ग ”कोई ना कोई चाहिए” बज रहा है. बता दें, शाहरुख खान की पहली फिल्म दीवाना 25 जून 1992 को रिलीज हुई थी. यह खास वीडियो शेयर करते हुए किंग खान ने कैप्शन में लिखा- 27 साल, हर किसी को इस 27 सालों के सफर के लिए शुक्रिया. बाइक्स के लिए धन्यवाद शरद.

वीडियो में भी शाहरुख ने फैंस का आभार जताते हुए कहा, ‘भारतीय सिनेमा में 27 सालों के लिए मैं आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. जो कि मेरी लाइफटाइम का आधा है. मैं 20 साल से अधिक समय से आपका मनोरंजन करने की कोशिश करता आ रहा हूं. कभी-कभी इसमें सफल हुआ तो वहीं कई बार असफल हुआ हूं. इसलिए, मैं इतने सालों तक मेरा साथ निभाने के लिए आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.’

बता दें कि शाहरुख ने दूरदर्शन के सीरियल ‘सर्कस’ और ‘फौजी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह ऋषि कपूर और दिव्या भारती स्टारर फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में आए. इसके बाद शाहरुख ने ‘बाजीगर’ में ग्रे शेड हीरो के किरदार से सबको अपना कायल कर दिया था.

Published by Yash Sharma on 28 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles