फैंस को पसंद आया मलाइका और अर्जुन कपूर का रोमांटिक फोटो, हर तरफ हो रही चर्चा

Get Daily Updates In Email

अर्जुन कपूर ने बुधवार को अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास दिन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अर्जुन को बर्थडे विश किया. जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वालों में अर्जुन के रिश्तेदारों के साथ ही इंडस्ट्री के बाकी दोस्त भी शामिल रहे. लेकिन इस बीच मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को जिस अंदाज में विश किया उसे देखकर लग रहा है अब दोनों अपने रिश्ते को सावर्जनिक कर दिया है.

मलाइका और अर्जुन कपूर की एक नई तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस ने एक्टर का हाथ थामे नजर आ रही हैं. मलाइका ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. चंद घंटो पहले शेयर किए इस तस्वीर को अब तक लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. अर्जुन के लिए अपने प्यार को बयां करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैपी बर्थडे मेरे क्रेज़ी, फनी और अमेजिंग अर्जुन कपूर. प्यार और खुशी हमेशा.’

हालांकि, कैप्शन से भले उन्होंने अपने इस प्यार का खुलकर इजहार ना किया हो. लेकिन उनकी तस्वीर काफी कुछ कहती नजर आ रही है. इस तस्वीर में मलाइका अर्जुन का हाथ थामे शर्माती हुई सी उनके पीछे खड़ी नजर आ रही हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों एक लंबे समय से एक दूसरे को पसंद करते हैं. लेकिन दोनों के कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया था. इतना ही नहीं यह भी कहा जाता है कि अर्जुन कपूर के कारण ही मलाइका अरोड़ा का अरबाज खान से तलाक हुआ था.

अरबाज खान के साथ मलाइका अरोड़ा का रिश्ता बचाने के लिए सलमान खान ने भरसक प्रयत्न भी किए थे. लेकिन मलाइका अरोड़ा अरबाज खान को तलाक देने का मन बना चुकी थीं. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का विधिवत तलाक हुआ और दोनों के रास्ते अलग हो गए. इसके बाद अक्सर मलाइका अरोड़ा के साथ खुलकर अर्जुन कपूर को देखा जाने लगा. अर्जुन कपूर ने कभी भी मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था.

Published by Yash Sharma on 28 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles