क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहुत बड़ी फैन हैं सारा अली खान, देखती हैं उनके सारे मैच

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अभी सिर्फ दो फिल्मों से ही खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है. इन दिनों सारा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. खैर इस समय वह अपनी आगामी फिल्म ‘लव आजकल-2’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म के अलावा सारा के पास ‘कुली नंबर 1’ फिल्म भी है. फिल्मों से ज्यादा सारा अपनी फोटो के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

वैसे तो सारा से जुड़ी आप हर बात जानतें होंगे. लेकिन क्या आपको पता है कि सारा अली खान किस क्रिकेट खिलाड़ी की बहुत बड़ी फैन हैं? जी हां! अगर आप भी नहीं जानते हैं कि सारा किस क्रिकेट खिलाड़ी दीवानी हैं तो फ़िक्र न कीजिए क्योंकि हम आपको इस खबर में बताने वाले हैं कि सारा किस खिलाड़ी की बड़ी फैन हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान भारतीय टीम के उभरते खिलाड़ी ऋषभ पंत की दीवानी हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि सारा ऋषभ पंत की बहुत बड़ी फैन हैं इसलिए उनके सभी मैच देखने जाती हैं. हालांकि इस बात की अभी सारा ने कोई पुष्टि नहीं की है. इन दिनों ऋषभ पंत इंग्लेड में वर्ल्ड कप खेलने गए हैं.

View this post on Instagram

Being Remembered > Being Noticed 🙃 #keepitclassy

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

बता दें कि पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. 21 साल के इस युवा बल्लेबाज ने इंग्लैंड के बाद ऑस्ट्रेलिया में भी टेस्ट में शतक लगाया. सिडनी टेस्ट में पंत ने नाबाद 159 रन की शानदार शतकीय पारी खेली थी. इसके साथ ही उन्होंने पूरी सीरीज में 350 रन बनाए. इतना ही नहीं इसके अलावा उन्होंने विकेट के पीछे भी 20 कैच पकड़े जो किसी टेस्ट सीरीज में भारतीय रिकॉर्ड है. साथ ही वह 10 टी-20 इंटरनेशनल मैच भी खेल चुके हैं. जिसमें उन्होंने कुल 157 रन बनाए हैं. ऋषभ पन्त भी सोशल मीडिया कर काफी एक्टिव रहना पसंद करते हैं. यहां वे आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

वहीं हम बात करें सारा के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही फिल्म ‘लव आजकल-2’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा के साथ अभिनेता कार्तिक आर्यन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. हाल ही में कार्तिक और सारा शिमला की सड़कों पर घूमते नजर आए थे. इन दिनों दोनों स्टार्स शिमला में अपनी आगामी फिल्म ‘लव आजकल-2’ की शूटिंग कर रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 29 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles