क्रिकेटर केएल राहुल और आथिया शेट्टी के अफेयर की आ रही ख़बरें, सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस आथिया शेट्टी आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. खैर इन दिनों आथिया शेट्टी अपनी कोई फिल्म या कोई फोटोशूट की वजह से चर्चा में नहीं आई हैं बल्कि वह अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में आई हैं. ख़बरों की माने तो आथिया इन दिनों क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. लेकिन फिर भी मीडिया में दोनों के अफेयर की ख़बरें चल रही है.

मीडिया में तो यह भी ख़बरें आ रही है कि दोनों ने एक दूसरे के साथ घूमना भी शुरू कर दिया है. इस साल फरवरी से दोनों ने एक दूसरे के लिए समय देना शुरू कर दिया था. राहुल की और आथिया की पहली मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी. आथिया शेट्टी की खास फ्रेंड आकांक्षा रंजन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर भी शेयर की थी. आकांक्षा ने जो फोटो शेयर की थी. उस फोटो में राहुल और आथिया शेट्टी साथ में नजर आ रहे थे.

View this post on Instagram

…n i’m so good with that 💛

A post shared by 🦋Kanch (@akansharanjankapoor) on

इस मामले में जब आथिया से बात की गई तो उन्होंने इस बारे में कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया था. जबकि अभी केएल राहुल से इस बारे में कोई बात नहीं की है. खैर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं इस बात की सच्चाई तो सिर्फ राहुल और आथिया को ही पता है.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब केएल राहुल का नाम किसी एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा है. दरअसल इससे पहले भी केएल राहुल का नाम एक्ट्रेस निधि अग्रवाल से जुड़ चुका है. बता दें कि इन दिनों केएल राहुल वर्ल्ड कप 2019 में व्यस्त चल रहे हैं. टीम इंडिया भी वर्ल्ड कप 2019 में काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है.

View this post on Instagram

📸 @rahuljhangiani

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

साल 2015 में फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली आथिया शेट्टी एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं. इस फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली मुख्य किरदार में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर की खास कमाल नहीं कर पाई थी. आखिरी बार आथिया फिल्म ‘मुबारका’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर भी अहम किरदार में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

Published by Lakhan Sen on 29 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles