नेताओं के परिवार से ताल्लुक रखते हैं फिल्मों के ये फेमस स्टार्स, हर किसी ने बनाया है अपना मुकाम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आज एक से बढ़कर एक स्टार्स मौजूद हैं. इनमें से कई स्टार्स राज घराने से ताल्लुक रखते हैं तो कई मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. खैर आज हम आपको इनके बारे में नहीं बल्कि बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो नेताओं के परिवार से हैं. तो आइए इस खबर में हम आपको बताते है इन स्टार्स के बारे में-

रितेश देशमुख

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख का. बता दें कि रितेश देशमुख के पापा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. रितेश के पिता का नाम विलासराव देशमुख है. हिंदी फिल्मों के अलावा रितेश देशमुख मराठी फिल्मों में भी अभिनय करते हैं.

अरुणोदय सिंह

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाएं निभाने वाले अभिनेता अरुणोदय सिंह को भला कौन नहीं जानता है. अभिनेता अजय सिंह के अरुणोदय बेटे हैं. अरुणोदय के दादा अर्जुन सिंह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे.अरुणोदय काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए है.

निखिल गौड़ा

साल 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘जगुआर’ से डेब्यू करने वाले अभिनेता निखिल गौड़ा भी नेताओं के परिवार से ताल्लुक रखते हैं. आपको बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री रह चुके श्री कुमार स्वामी के निखिल गौड़ा बेटे हैं.

चिराग पासवान

साल 2011 रिलीज हुई फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ से डेब्यू करने वाले चिराग पासवान राजनेता रामविलास पासवान के बेटे हैं. कई मौके पर वे अपने पिता के साथ स्पॉट किए जाते हैं.

जूनियर एनटीआर

तेलगु फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतना कम है. जूनियर एनटीआर के नाम मात्र से अब फ़िल्में हिट जाती है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके एन टी रामाराव के पोते हैं. अभिनेता फिलहाल फिल्म ‘आर आर आर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ओडियननिधि स्टालिन

courtesy

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता ओडियननिधि स्टालिन भी नेताओं के परिवार से तालुक रखते है. ओडियननिधि स्टालिन तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे हैं. उनके पिता का नाम एम के स्टालिन है.

नेहा शर्मा

View this post on Instagram

🌸🧡… not done posting yet…

A post shared by Neha Sharma 💫 (@nehasharmaofficial) on

अभिनेत्री नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा बिहार भागलपुर के विधायक रह चुके हैं. जल्द ही नेहा फिल्म’ हेरा फेरी’ 3 में नजर आएंगी.

Published by Lakhan Sen on 29 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles