भारतीय जंक फूड को दुनिया का बेस्ट फूड मानती हैं सोनम कपूर, चाट खाने की हैं बेहद शौकीन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सोनम कपूर को खाने का बेहद शौक है. हालांकि एक्टिंग प्रोफेशन में होने के चलते वे अपनी डाइट का बहुत ध्यान रखती हैं. सोनम हमेशा जंक फूड से दूर रहना पसंद करती हैं. खास बात तो यह है कि हेल्दी लाइफस्टायल फॉलो करने के बाद भी सोनम भारत के जंक फूड को दुनिया का सबसे बेहतरीन फूड मानती हैं.

दरअसल अभी हाल ही में सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सवाल-जवाब सेशन में बताया है कि भारत के जंक फूड दुनिया के सबसे बेहतरीन जंक फूड हैं. बता दें कि इस सेशन में सोनम के एक फैन ने उनसे पूछा था कि उनकी स्ट्रीट पर मिलने वाले गोलगप्पों को लेकर क्या राय है? फैंस के इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे चाट बेहद पसंद है. मुझे लगता है कि भारतीय जंक फूड या स्ट्रीट फूड दुनिया का बेस्ट फूड है. मुझे नहीं लगता कि भारत के जंक फूड की किसी और चीज़ से तुलना की जा सकती है.’ सोनम के इस सवाल के जबाव से एक बात तो साफ हो गई है कि उन्हें चाट बेहद पसंद है.

खाने के अलावा सोनम को घूमने का भी बेहद शौक है. अभी हाल ही में सोनम अपने पति आनंद के साथ हॉलीडे के लिए जापान गई थीं. यहां से सोनम ने कई फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए थे.

View this post on Instagram

Day 2

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

वहीं हम बात करें सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म पर काम कर रही हैं. फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ अनुजा चौहान के बेस्ट सेलिंग नॉवल पर आधारित है.

वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी जोया सोलंकी नाम की राजपूत लड़की की कहानी है. जोया सोलंकी एक एडवरटाइजिंग एजेंसी में काम करते हुए कैसे इंडियन क्रिकेट टीम से मिलती है और 2010 क्रिकेट वर्ल्ड के लिए चार्म बन जाती है. यही सब फिल्म में दिखाया गया है. सोनम की यह फिल्म इसी साल 20 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी. सोनम की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 29 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles