मौनी के बाद ‘बोले चूड़ियां’ में हुई तमन्ना की एंट्री, नवाजुद्दीन के साथ रोमांस करती आएंगी नजर

Get Daily Updates In Email

‘बोले चूड़ियां’ फिल्म से नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी के भाई शमास सिद्दीक़ी बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं. फ़िल्म में नवाज़ लीड रोल में हैं, जबकि मौनी रॉय को फ़ीमेल लीड के लिए चुना गया था. लेकिन शूटिंग शुरू होने से पहले ही मौनी ने फ़िल्म छोड़ दी. हालांकि ‘बोले चूड़ियां’ के निर्माताओं ने मौनी पर अप्रोफेशनल होने का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि उन्हें इस फ़िल्म से निकाला गया है.

इसके बाद ‘बोले चूड़ियां’ फिल्म से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है. बता दें इस फ़िल्म में अब तमन्ना भाटिया की एंट्री हो गई है. जिन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी के अपोज़िट फीमेल लीड के लिए चुन लिया गया है. फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही राजस्थान में शुरू होने जा रही है. ‘बोले चूड़ियां’ में मौनी रॉय की एंट्री का बड़े ज़ोर-शोर से एलान किया गया था. फ़िल्म में नवाज़ एक जुनूनी लवर के रोल में होंगे. पिछले महीने उनका फ़र्स्ट लुक भी रिलीज़ कर दिया गया था. लेकिन उसके कुछ दिन बाद बाद ख़बर आई थी कि मौनी रॉय फ़िल्म से बाहर हो गई हैं.

फिर इस फिल्म से मौनी रॉय के बाहर जाने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था. यह पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेत्री ने उनकी फिल्म छोड़ी हो. इससे पहले ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज़’ से अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी अचानक चली गई थीं. मौनी रॉय ने इस फिल्म को छोड़ने का कारण निर्माता राजेश भाटिया से मतभेद को बताया था. वहीं राजेश ने उन्हें गैर ज़िम्मेदार कह दिया था क्योंकि वो अचानक फिल्म को छोड़कर चली गईं.

मौनी ने इस अचानक ‘वॉक-आउट’ का कारण स्क्रिप्ट में हुए बदलाव को बताया. मौनी के हवाले से ये बयान सामने आया था कि स्क्रिप्ट जैसी बताई गई थी. वैसी थी नहीं. तमन्ना ने इस फिल्म को लेकर कहा कि, ‘मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर आशान्वित हूं. फिल्म की कहानी हमारे समाज के एक मौजूदा मुद्दे के इर्द-गिर्द घूमती है और मुझे सबसे ज्यादा इसी बात ने आर्कषित किया.’

Published by Yash Sharma on 29 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles