साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं शाहिद, करण जौहर ने ख़रीदे राइट्स

Get Daily Updates In Email

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ की कमाई पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के पार पहुंच गई है. इसका फायदा भी शाहिद कपूर को मिलना शुरू हो गया है. उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. वह तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ के हिन्दी रीमेक में नजर आ सकते हैं. हाल ही में शाहिद ने कहा था कि ‘कबीर सिंह’ के बाद उनके पास कोई फिल्म ही नहीं है. लेकिन जैसे-जैसे ‘कबीर सिंह’ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. उसके बाद से शाहिद के पास प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के फोन आ रहे हैं.

इसी के साथ उनका करियर ट्रैक पर लौटता नजर आ रहा है. करण जौहर ने हाल ही में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ के रीमेक का अधिकार खरीद लिया है. ‘जर्सी’ अभिनेता नानी की फिल्म है. कहा जा रहा है कि रीमेक में करण शाहिद को लेना चाहते हैं. हालांकि फिल्म की स्टार कास्ट की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. फिल्म को करण जौहर ही प्रोड्यूस करेंगे.

View this post on Instagram

🔹Anthem of #jersey | Watch till the end | Please give your valuable comments. 🔸Follow @status.today_ for more videos. ––––––––––––––––––––––––––––––––––––– ▪️Use earphones for better experience. ▪️Turn on post notifications for faster updates. ▪️Use fastsave app to download this video. –––––––––––––––––––––––––––––––––––– #hashtags #statustoday #whatsappstatus #teluguwhatsappstatus #instastory #telugustatus #lovestatus #telugumovie #statusforwhatsapp #lovestatustelugu #lovestatus #breakupstatus #statuswhatsapp #video #videostatus #instavideo #anirudhravichander #telugubgm #lovewhatsappstatus #music #vijaydevarkonda #jerseymovie #telugusongs #love #telugustatus #bollywood #telugubeats #naturalstarnani #telugustatusvideo #tollywood

A post shared by Status Today (@status.today_) on

अप्रैल में रिलीज हुई ‘जर्सी’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. इसमें नानी ने एक क्रिकेटर का किरदार निभाया है. यह फिल्म सुपरहिट हुई है. इसके डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी हैं. फिल्म में इमोशनल एंगल भी दिखाया गया था. ‘जर्सी’ इस साल अप्रैल में रिलीज हुई थी. मूवी को क्रिटिस्ट और पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ऐसे में फैंस को अब इसके आधिकारिक ऐलान का इंतजार है.

फिलहाल करण जौहर फिल्म ‘तख्त’ को लेकर बिजी हैं. यह एक पीरियड ड्रामा मूवी है, जिसमें रणवीर सिंह, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर अहम रोल में दिखेंगे. दूसरी तरफ शाहिद कपूर ‘कबीर सिंह’ की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की रोमांस लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आ रही है कि फिल्म 5वें दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी.

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

पहले ही दिन शाहिद कपूर को उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग दिलाने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने महज चार दिनों में 88.37 करोड़ की कमाई कर ली थी. और अभी भी फिल्म लगातार बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई करती नजर आ रही है.

Published by Yash Sharma on 29 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles