‘अंग्रेजी मीडियम’ से सामने आया करीना का पुलिस ऑफिसर लुक, इरफ़ान के साथ बनाएंगी जोड़ी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्म अंग्रेजी मीडियम में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिवील हो गया है. हालांकि इसे आधिकारिक रूप से शेयर नहीं किया गया है. लेकिन कुछ फैन पेजों ने मेकअप के दौरान ली गई करीना कपूर खान की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है.

इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम के इस सीक्वल फिल्म में करीना कपूर खान पहली बार एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आएंगी. हिंदी मीडियम साल 2016 में रिलीज हुई थी और देश में शिक्षा को लेकर एक अलग ही दृष्टिकोण बयां करती इस कहानी को लोगों ने पसंद किया था. नई दिल्ली में तो फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया था.

30 जून को करीना कपूर को इंडस्ट्री में 19 साल पूरे हो गए हैं इसी मौके पर अंग्रेजी मीडियम के शूटिंग सेट से बेबो का फर्स्ट लुक सामने आया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने करीना कपूर का यह लुक शेयर किया है. इसमें करीना पुलिस ऑफिसर के लुक में दिख रही है हालांकि उन्हें यूनिफॉर्म नहीं पहनी है. फर्स्ट लुक में करीना डार्क जींस, लाइट शर्ट और बूट्स पहने खुले बालों में काफी स्टनिंग लग रही हैं.

करीना कपूर खान की मैनेजर पूनम दमानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबो की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह शूटिंग के लिए रेडी हो रही हैं. इस फोटो में करीना लाइट ब्राउन कलर के स्टाइलिश टॉप और ब्लू जींस में दिखाई दे रही हैं. उनकी कमर पर पुलिस का बैज भी दिखाई दे रहा है. साथ ही में उनके हाथ पर टैटू भी बना दिखा.

करीना कपूर फिल्म में पुलिस वाली महिला का रोल प्ले कर रही हैं. करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह इरफान खान की बहुत बड़ी फैन हैं. अपने रोल के बारे में करीना ने कहा था, ‘यह एकदम अगल ही एक्सपीरियंस होने वाला है. फिल्म में मेरी और इरफान की रोमांटिक जोड़ी नहीं है. मेरा छोटा रोल है लेकिन इंटरेस्टिंग पार्ट है.’

Published by Yash Sharma on 01 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles