एक बच्ची की देशभक्ति से प्रभावित हुए सलमान खान, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू दिए थे. इन दिनों सलमान दबंग-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्मों के अलावा सलमान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सलमान खान आजकल सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गए हैं. वह अब लगभग रोज ही कोई नया वीडियो या फोटो शेयर करते दिख रहे हैं. सलमान खान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बच्ची मराठी भाषा में देशभक्ति गीत सुना रही हैं.

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है – ‘बच्चे बच्चे में है भारत.’ वीडियो में बच्ची मराठी गीत के अलावा 1960 में रिलीज हुई सिकंदर-ए-आजम फिल्म का गाना ‘जहां डाल-डाल पर सोने की चिड़िया करती है बसेरा’ की कुछ लाइन्स सुनाते हुए नजर आ रही हैं. बीच-बीच में वह महात्मा गांधी, भगत सिंह, राज गुरु, लोकमान्य तिलक और चाचा नेहरु का नाम ले रही हैं. इस दौरान सलमान के सामने खड़े होकर उसे ध्यान से सुन रहे हैं. जय हिंद जय भारत बोलते हुए बच्ची अपनी स्पीच को खत्म करती हैं. इसके बाद सलमान ताली बजाने लगते हैं.

View this post on Instagram

Congratulations team Bharat… from #Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भारत भी देशभक्ति की भावना से इंस्पायर थी. ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े. फिल्म ने रिलीज के दिन ही 42.30 करोड़ रूपए कमाए थे. इस दमदार ओपनिंग के साथ फिल्म साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी. बता दें, सलमान खान की फिल्म भारत 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है.

View this post on Instagram

#Bharat Promotions

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म दबंग-3 में दिखाई देंगे. यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म में सलमान के पिता का किरदार विनोद खन्ना की जगह अब उनके भाई प्रमोद खन्ना करेंगे.

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद फिर सलमान, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की शूटिंग करेंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी.

Published by Yash Sharma on 01 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles