धोनी की धीमी बल्लेबाजी से चिंतित हुए टीम इंडिया के कप्तान कोहली, कहा- अगले मैच में करेंगे वापसी

Get Daily Updates In Email

विश्व कप में अब तक एक भी मैच न हारने वाली टीम इंडिया को हाल ही में पहली हार का सामना करना पड़ा है. बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेले गए मैच में भारतीय टीम को इंग्लैंड ने 31 रन से हराया है. मैच की हार से टीम इंडिया काफी निराश नजर आई. मैच के बाद कप्तान विराट कोहली भी निराश नजर आए. कोहली ने हार के बाद टीम में सुधार और धोनी की बल्लेबाजी को लेकर बात की.

इस हार का जिम्मा थोड़ा बहुत धोनी के नाम पर भी आया है. दरसअल कल के मैच में धोनी ने काफी धीमी बल्लेबाजी की थी. धोनी की पारी को लेकर कोहली ने कहा, ‘उन्होंने काफी कोशिश की, लेकिन इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की. हम सब बैठकर मूल्यांकन करेंगे और अगले मैच में वापसी करेंगे.’

View this post on Instagram

#OneDay4Children #TeamIndia #CWC19

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

आगे कोहली ने कहा, ‘हम बल्ले से तेजी रन बनाने में नाकाम रहे. हालांकि इंग्लैंड की बॉलिंग भी शानदार रही. सब टीमें एक मैच हारी हैं. कोई हारना नहीं चाहता, लेकिन आपको सामने वाले के अच्छे प्रदर्शन को स्वीकार करना होता है. एक क्रिकेटर के तौर पर यह हमारे लिए निराशाजनक है, लेकिन ड्रेसिंग रूम में माहौल पहले जैसा ही है. एक तरफ की छोटी बाउंड्री को देखते हुए टॉस काफी महत्वपूर्ण था. शायद एक तरफ की बाउंड्री 59 मीटर की और दूसरी तरफ की 82 मीटर की थी. मुझे लगता है कि वे एक समय 360 रनों की तरफ जा रहे थे. हमने उन्हें कम स्कोर पर रोका.’

टीम इंडिया विश्व कप में पहला मैच हारी है. अभी तक टीम इंडिया एक भी मैच नहीं हारी थी. इस हार के बाद टीम एक बार फिर जबरदस्त पावर के साथ वापसी करने को तैयार है. वहीं टीम इंग्लैंड की इस जीत के बाद सेमीफाइनल के लिए राहें कुछ आसान हो गई है. इंग्लैंड को अभी न्यूजीलैंड को हराना पड़ेगा. तब जाकर उन्हें थोड़ी चैन की राहत मिलेगी.

बता दें कि टीम इंडिया का अगला मैच टीम इंडिया से शनिवार को है. अगले मैच में अब धोनी से उनके फैंस को बेहद उम्मीद भी है. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया यह मैच जीत पाती है नहीं?

Published by Lakhan Sen on 01 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles