मालदीव में पति के साथ हनीमून मना रही हैं आरती छाबड़िया, सलमान के साथ कर चुकी हैं काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आरती छाबड़िया भले ही लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं लेकिन फिर भी वे आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. आरती इन दिनों अपने पति विशारद के साथ मालदीव में हनीमून इंज्वॉय कर रही हैं. यहां से उन्होंने अपने हनीमून की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. इन फोटोज के चलते ही आरती छाबड़िया चर्चा में आ गई हैं.

आरती ने जो फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं उनमें आप देख सकते हैं कि आरती किसी फोटो में बीच पर पोज देते तो कभी अपने पति का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं. आरती की यह फोटोज उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रही हैं. सामने आई फोटोज में यह कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है. आरती इस समय मालदीव में हनीमून मना रही हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि आरती की शादी 24 जून को पूरी रीति रिवाज से हुई थी. आरती के पति का नाम विशारद है. विशारद पेशे से ऑस्ट्रेलिया में टैक्स कंसल्टेंट हैं. बता दें कि 36 साल की आरती ने अरेंज मैरिज की है.

आरती ने साल 2002 में आई फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ से अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत की थी. इसके बाद वह माधुरी के साथ फिल्म ‘लज्जा’, अक्षय के साथ ‘आवारा पागल दिवाना, गोविंदा के साथ ‘राजा भैया’, सलमान के साथ ‘पार्टनर’, ‘हे बेबी’, ‘मिलेंगे-मिलेंगे’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं लेकिन आरती को सफलता नहीं मिली.

बताते चले कि वे आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म ‘दस तोला’ में नजर आई थीं. एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं. वे साल 2012 में पसंदीदा रियलिटी ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं.

साल 2017 में आरती एक शार्ट फिल्म ‘मुंबई वाराणसी एक्सप्रेस’ में भी काम कर चुकी हैं. उनकी यह फिल्म यूट्यूब चैनल रॉयल स्टेग पर अपलोड की गई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था लेकिन यह भी एक्ट्रेस को सफलता दिलाने में कामयाब नहीं रही. आरती ने बॉलीवुड में असफल होने के बाद कई विज्ञापनों में भी काम किया है.

Published by Lakhan Sen on 01 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles