युवराज की रिटायरमेंट पार्टी में लगा सेलिब्रिटीज का तड़का, एक्स गर्लफ्रेंड किम के साथ आए नजर

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने 10 जून को भारतीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. जी हां, युवराज ने अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर सभी को हैरान कर दिया था. अब भारतीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद युवराज सिंह ने अपने रिटायरमेंट पार्टी रखी जिसमें कई नामी हस्तियों ने शिरकत की.

इस पार्टी में ना केवल क्रिकेट जगत की जानी-मानी हस्तियां बल्कि बॉलीवुड कलाकार और बिजनेस घरानों के भी काफी लोग शामिल हुए. युवराज की इस पार्टी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर आज खूब वायरल हो रही हैं. लेकिन इस पार्टी के कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं, जिसे लेकर काफी चर्चाएं की जा रही हैं. इस पार्टी में कई सेलेब्स भी पहुंचे थे. इस पार्टी में युवराज की कथित एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस किम शर्मा भी नज़र आईं.

किम ने युवराज संग की सेल्फी भी शेयर की है. साथ ही दूसरे सेलेब्स के साथ भी उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की. दरअसल एक समय में किम और युवराज एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं. ऐसे में किम को पार्टी में देखना फैंस के लिए थोड़ा हैरान करने वाला था. पार्टी से युवराज और किम की कई फोटोज भी सामने आई हैं जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं किम की कुछ तस्वीरें युवराज की पत्नी हेजल के साथ भी सामने आई हैं. जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल नजर आ रहे हैं.

इस पार्टी में नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता, जहीर खान, सागरिका घाटगे, शिखर धवन, मसाबा गुप्ता भी पहुंचे थे. पार्टी में फरहान अख्तर भी नजर आए. खास बात यह थी कि फरहान यहां अकेले नहीं पहुंचे थे. फरहान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर भी नजर आईं. पार्टी में सागरिका घाटगे, जहीर खान, शिखर धवन, आशीष चौधरी, आशीष नेहरा, रवीना टंडन, अनिल थडानी, अजीत आगरकर, करण कुंद्रा, अनुषा डांडेकर, विधु विनोद चोपड़ा, अनुपमा चोपड़ा सहित कई सेलेब्स नजर आए.

बता दें युवराज पिछले दो सालों से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर हैं. उन्होंने अपना आखिरी वनडे और आखिरी अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच 2017 में खेला था. वहीं आखिरी टेस्ट 2012 में खेला था.

Published by Yash Sharma on 01 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles