हुमा ने किया इंडिया टीम की ब्‍लू ड्रेस की वापसी की बात, लोगों ने कहा- मैडम जर्सी नहीं, नजरें बदलो

Get Daily Updates In Email

‘डेढ़ इश्किया’, ‘शॉर्ट्स’, और ‘बदलापुर’ सहित कई फिल्मों में शानदार ऐक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. हुमा बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हुमा यहां आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा हुमा सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती हैं. बता दें कि हुमा क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं. वे टीम इंडिया का मैच देखना मिस नहीं करती हैं.

इन दिनों हुमा अपने एक ट्वीट के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में हुमा ने एक ट्वीट कर कहा है कि, ‘मैं अंधविश्वासी बिल्कुल नहीं.. लेकिन क्या हम ब्लू जर्सी को वापस ला सकते हैं.. कहना काफी है’. हुमा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर तो बावल मच गया है. हुमा के इस ट्वीट क बाद उन्हें सोशल मीडिया पर बेहद ट्रोल किया जा रहा है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ मैच में टीम इंडिया ने ऑरेंज-ब्लू जर्सी पहनी थी. सिर्फ एक मैच में ही टीम इंडिया ने जर्सी पहनी थी. अफ़सोस की बात है कि कल टीम इंडिया इंग्लैंड से मैच हार गई.

टीम इंडिया की इस नई जर्सी पर हुमा ने कॉमेंट किया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. हुमा को एक ट्रोलर ने कमेंट करते हुए कहा है, मैडम जर्सी नहीं नजरें बदलो’. ऐसे ही एक यूजर ने लिखा है, ‘इतनी नोटंकी की जरूरत नहीं है मोहतरमा’.

कुछ दिन पहले भी हुमा को सोशल मीडिया पर बेहद ट्रोल किया गया था. दरअसल कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में हुमा ने शिरकत की थी. फेस्टिवल में हुमा एक दम अलग अंदाज में नजर आई थीं. हुमा रेड कारपेट पर गाउन में नहीं बल्कि लाइट ब्राउन एंड सिल्वर मिरर वर्क के पैंटसूट में नजर आई थीं. जिसे निखिल थांपी ने डिजाइन किया था. हुमा ने अपने आउटफिट को सिल्वर नेकलेस से मैच किया था.

हुमा कुरैशी ने कई बेहतरीन फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग से खूब तारीफें बटोरी हैं. उन्होंने ‘बदलापुर’, ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’, ‘डेढ़ इश्कियां’, ‘एक थी डायन’ में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीता था. उन्हें आखिरी बार रजनीकांत के साथ फिल्म ‘काला’ में देखा गया था.

Published by Lakhan Sen on 01 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles