नए चेहरों के साथ सामने आया संजीवनी-2 का फर्स्ट लुक, स्टार प्लस पर होगा टेलीकास्ट

Get Daily Updates In Email

टीवी शो संजीवनी का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है. नेशनल डॉक्टर्स डे पर इसका फर्स्ट लुक सामने आया. नए सीजन में कुछ नए तो कुछ पुराने चेहरे नजर आ रहे हैं. नए सीजन में सुरभि चंदना, सयंतनी घोष और नमित खन्ना जैसे नए चेहरे नजर आएंगे. वहीं मोहनीश बहल और गुरदीप कोहली पुराने सीजन के चेहरे हैं जो इस बार भी शो का हिस्सा हैं.

‘संजीवनी’ का प्रसारण साल 2002 में हुआ था. इसकी कहानी चार मेडिकल इंटर्न जूही सिंह, राहुल मेहरा, सिमरन चोपड़ा और ओम जोशी की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. ‘संजीवनी 2’ का प्रसारण स्टार प्लस पर होगा. बता दें कि ‘संजीवनी 2’ के पहले लुक में जिसमें एक्ट्रेस सुरभि चंदना सीरियल के बाकी कलाकारों के साथ नजर आ रही हैं. सुरभि चंदना सीरियल में डॉक्टर ईशानी के किरदार निभाएंगी, वहीं, नमित खन्ना डॉक्टर सिड, गुरदीप कोहली को डॉक्टर जूही, मोहनीश बहल को डॉक्टर शशांक रोल में दिखेंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने दोबारा इस संजीवनी का हिस्सा बनने पर कहा था यह एक शानदार क्षण है. मुझे सीरियल की तरफ जिस तीन ‘एस’ ने आकर्षित किया है वो रहे स्टार प्लस, संजीवनी और सिद्धार्थ का किरदार. यह एक शानदार सीरियल है, जिसके साथ मैंने टेलीविजन पर अपनी यात्रा शुरू की थी और यह 18 साल बाद वापस आ रहा है.

View this post on Instagram

#sanjivni🚑 #sanjivni2 From the sets @gurdippunjj

A post shared by surbhi jyoti (@theprincesssurbhi) on

इससे पहले, ऐसी खबरें थी कि सुरभि के इश्कबाज के सह-कलाकार नकुल मेहता के साथ सीरियल में रोमांस करेंगी. लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि एक्ट्रेस निमित खन्ना के साथ नजर आएंगी. इससे पहले एक्ट्रेस इश्कबाज में नजर आई थीं, उनके दर्शकों ने खूब पसंद किया. नए सीजन को लेकर गुरदीप कोहली ने कहा, ‘संजीवनी दर्शकों के लिए एक बहुत खास शो रहा है. मुझे याद है कि संजीवनी सीजन एक के दौरान और उसके बाद भी, मैं बहुत सारे युवाओं से मिली, जिन्होंने हमारे शो की वजह से मेडिकल प्रोफेशन चुना. दर्शक हमारे अस्पताल की पूजा करते थे और शो से जुड़े सभी कैरेक्टर्स को बहुत प्यार मिला था.

Published by Yash Sharma on 02 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles